बॉलीवुड में एंट्री के बारे में महेश बाबू ने किया खुलासा, कहा- ‘मुझे हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की ज़रूरत नहीं है’

460
South Superstar Mahesh Babu
South Superstar Mahesh Babu

एक तरफ जहां साउथ सिनेमा हिंदी फिल्मों पर हावी होता नज़र आ रहा है, तमाम साउथ इंडियन स्टार्स ने बॉलीवुड का रुख कर लिया है ऐसे में तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू का कहना है कि वो हिंदी फिल्मों में काम नहीं करना चाहते. साउथ फिल्म इंडस्ट्री में महेश बाबू की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, ना सिर्फ साउथ बल्कि हिंदी बेल्ट में भी महेश बाबू की फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है, लेकिन महेश फिलहाल हिंदी सिनेमा में काम नहीं करना चाहते हैं. 

हैदराबाद में एक कार्यक्रम का हिस्सा बने महेश से जब बॉलीवुड में एंट्री के बारे में पूछा गया तो उन्होंने साफ इनकार कर दिया कि फिलहाल उनका हिंदी फिल्म करने का कोई इरादा नहीं है. महेश बाबू ने कहा, ‘हिंदी फिल्में करने की कोई ज़रूरत नहीं है. क्योंकि, तेलुगु फिल्में देशभर में देखी जा रही हैं, मुझे हिंदी फिल्मों में विशेष रूप से अभिनय करने की कोई जरूरत नहीं है’. महेश का कहना है कि वह तेलुगु में फिल्में करने के लिए कमिटेड हैं.

आपको बता दें कि महेश जल्द ही ‘बाहुबली’ ‘आरआरआर’ निर्देशक एस.एस राजामौली की फिल्म में काम करेंगे जिसे लेकर को काफी एक्साइटेड हैं. हालांकि इवेंट में महेश बाबू ने इस फिल्म को लेकर ज्यादा बात नहीं की. बताते चलें कि महेश बाबू ने अब तक किसी भी हिंदी फिल्म में काम नहीं किया है, हालांकि उनकी कई फिल्में हिंदी में डब हो चुकी हैं.

बात करें अपकमिंग फिल्म की तो महेश अभिनीत ‘सरकारू वारी पाटा’ में नज़र आने वाले हैं जो 12 मई को रिलीज होगी. परशुराम पेटला द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक व्यावसायिक ड्रामा है. जिसे Parasuram डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीं इस फिल्म में महेश के साथ कीर्ति सुरेश लीड रोल में नज़र आएंगी.