शिवसेना सांसद संजय राउत का भाजपा पर पलटवार, कहा- ‘अपने गिरेबान में झांककर देखो’

718
MP Sanjay Raut
MP Sanjay Raut

महाराष्ट्र में बीजेपी और सत्ताधारी शिवसेना के बीच घमासान जारी है. बीजेपी की मुंबई इकाई के महासचिव मोहित कंबोज ने शिवसेना के राज्यसभा सासंद और पार्टी के मुख्य प्रवक्ता संजय राउत पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि “मैच ऑफिस को धमकाकर 25 लाख रुपए ले गए संजय राउत.”

वहीं अब इस आरोप का जवाब संजया राउत ने बड़े ही शायराना अंदाज में दिया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, ‘दूसरों को खामखां बदनाम करने वाले अपने गिरेबान में झांककर देख, तुझसे मैला कोई नहीं इस दुनिया में.”

बता दें कि संजय राउत पर आरोप लगाने वाले मोहित कंबोज BJP की मुंबई इकाई के महासचिव हैं, जिनके खिलाफ CBI की आर्थिक अपराध शाखा जांच कर रही है. कंबोज 2016 से 19 के बीच BJP की मुंबई युवा शाखा के अध्यक्ष भी थे. अगस्त 2019 में उन्हें मुंबई BJP का महासचिव नियुक्त किया गया था.

जुबानी जंग कोई नई बात नहीं

शिवसेना और बीजेपी के बीच जुबानी जंग कोई नई बात नहीं है. कल ही 57 करोड़ रुपये के घोटाले के आरोप में बीजेपी नेता और पूर्व सांसद किरीट सोमैया और उनके बेटे नील सोमैया के खिलाफ मुंबई में केस दर्ज किया गया है. इसपर शिवसेना के राज्यसभा सासंद और पार्टी के मुख्य प्रवक्ता संजय राउत ने तंज कसा था. संजय राउत ने ट्वीट कर कहा है कि बाप बेटे को अब जेल जाना पड़ेगा.

संजय राउत ने ट्वीट किया, ”Mark My Words: INS विक्रांत के नाम पर करोड़ों रुपये जमाकर देश और जनता को ठगने वाले सोमैया बाप-बेटे को जेल जाना होगा. किरीट सोमैया महाराष्ट्रद्रोही तो है ही,अब देशद्रोही भी साबित हो गए. लोगों को अब चुप नहीं रहना चाहिए. राष्ट्रीय भावना की कालाबाजारी करने वाली BJP से जवाब मांगना चाहिए.”