लॉरेंस बिश्नोई का सलमान खान को मारने की धमकी का पुराना वीडियो हुआ वायरल – मुंबई में बढ़ाई गई एक्टर की सुरक्षा

466
Salmna Khan
Mumbai Police

पिछले दिनों पंजाबी के फेमस सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी । मंगलवार को मूसा गांव में सिंगर का अंतिम संस्कार किया गया। सिद्धू मूसेवाला की मौत का जिम्मेदारी पंजाब के टॉपमोस्ट गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के कनाडा बेस्ड साथी गोल्डी बराड़ ने इसकी जिम्मेदार भी ली थी।

इस मामले को लेकर मुंबई पुलिस एक बार फिर चौकंन्ना हो गई है और सलमान खान की सुरक्षा में इजाफा कर दिया है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि “हमने सलमान खान की सुरक्षा बढ़ाई है। पुलिस यह सुनिश्चित करने के लिए उनके अपार्टमेंट के आसपास मौजूद रहेगी कि राजस्थान से गिरोह द्वारा कोई नापाक हरकत न की जाए।”

लॉरेंस बिश्नोई ने कथित तौर पर काला हिरण का शिकार करने के मामले में सलमान खान की बाद हत्या की साजिश रची थी। बिश्नोई समुदाय काला हिरण को पवित्र मानते हैं और इसके शिकार को लेकर सलमान खान को जान से मारने की धमकी दे डाली थी। साल 2008 में अदालत के बाहर लॉरेंस बिश्नोई ने कहा था कि वे जोधपुर में सलमान खान को मार देंगे। उन्होंने यह भी कहा था, “अभी तो मैंने कुछ किया नहीं है लेकिन जब सलमान खान को मारेंगे तो पता चल जाएगा। फिलहाल मुझे फालतू में घसीटा जा रहा है।”