Kiara Advani ने मैगज़ीन के लिए कराया हॉट फोटोशूट, कॉपर कलर के गाउन में आई नज़र

717
Kiara Advani photoshoot
Kiara Advani photoshoot

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत चुकी हैं. कियारा अपने लुक्स और अदाओं से फैंस को दीवाना बना लेती हैं. कियारा को अपने ड्रेसिंग स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट करना काफी पसंद है. जिसकी वजह से वह हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. कियारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती हैं. कियारा की फोटोज पोस्ट होते ही वायरल हो जाती हैं. कियारा की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही हैं जिसमें वह कॉपर कलर के गाउन में पोज देती नजर आ रही हैं. इसलुक के साथ कियारा का हेयरस्टाइल काफी शानदार है.

कियारा फिल्मों के साथ कई ब्रांड एडोर्स करती हैं. साथ ही कई फैशन मैगजीन के लिए भी फोटोशूट करवाती रहती हैं. उन्होंने हाल ही में एक मैगजीन के लिए ट्रांसपेरेंट गाउन में फोटोशूट करवाया था. इसके साथ उन्होंने पोनी बनाई है और न्यूड मेकअप किया है. इस डीप नेक ड्रेस में कियारा ने जबरदस्त पोज दिए हैं. जिसे देखकर फैंस की उनसे नजर नहीं हट रही हैं.

कियारा की ये फोटोज देख उनके फैंस दीवाने हो गए हैं. उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और हर कोई कियारा की तारीफ कर रहा है.

वर्कफ्रंट की बात करें कियारा आडवाणी आखिरी बार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शेरशाह में नजर आईं थीं. फिल्म में उनकी और सिद्धार्थ की केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया गया था. इसके अलावा वह विक्की कौशल के साथ गोविंदा नाम मेरा और कार्तिक आर्यन के साथ भूल भूलैया 2 में नजर आने वाली हैं. कियारा की फिल्मों का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.इसके साथ ही वर वरुण धवन के साथ जुग जुग जियो में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर और नीतू सिंह भी नजर आएंगे.