एक्ट्रेस कंगना रनौत ने गंगुबाई काठियावाड़ी पर निकाली अपनी भड़ास, कहा- 200 करोड़ राख हो जायेंगे

488
Kangana Ranaut on Gangubai
Kangana Ranaut on Gangubai

अपने बेबाक बयानों और बॉलीवुड पर निशाना साधते हुए हमेशा सुर्खियों में रहने वालीं कंगना रनौत ने अब आलिया भट्ट और उनकी फिल्म गंगुबाई काठियावाड़ी पर निशाना साधा है. भले ही कंगना ने आलिया का डायरेक्ट नाम नहीं लिया है, लेकिन उनके पोस्ट को पढ़कर आपको क्लीयर हो जाएगा कि वह किसका नाम ले रही हैं. कंगना ने दरअसल इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी बात रखी है. उन्होंने रविवार सुबह आलिया की फिल्म और उन पर निशाना साधा है.

कंगना ने लिखा, इस शुक्रवार को 200 करोड़ रुपये बॉक्स ऑफिस पर राख बन जाएंगे. पापा (मूवी माफिया डैडी) की परी (जिसके पास ब्रिटिश पासपोर्ट है) क्योंकि पापा ये प्रूव करना चाहते हैं कि रॉम कॉम बिंबो एक्टिंग कर सकती है. इस फिल्म का सबसे बड़ा ड्रॉबैक है फिल्म की कास्टिंग. ये नहीं सुधरेंगे इसलिए इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है कि स्क्रीन अब हॉलीवुड और साउथ की तरफ जा रहा है.

अब इस पूरे पोस्ट में भले ही कंगना ने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन ये तो सब जानते हैं कि इस हफ्ते जो बड़ी फिल्म रिलीज हो रही है वो है आलिया भट्ट की फिल्म गंगुबाई काठियावाड़ी जिसे संजय लीला भंसाली डायरेक्ट कर रहे हैं.

कंगना ने इससे पहले एक छोटी लड़की जो फिल्म से आलिया के किरदार का एक डायलॉग बोलकर उनकी एक्टिंग करती है उस पर भी अपना गुस्सा निकाला. कंगना ने कहा कि ऐसे बच्चों के पैरेंट्स के खिलाफ एक्शन लिया जाना चाहिए जो अपने बच्चों से ऐसा काम करवाते हैं. जबकि उस बच्ची के वीडियो की आलिया ने खूब तारीफ की थी.

वैसे इससे पहले भी कई बार कंगना ने आलिया भट्ट को लेकर कई स्टेंटमेंट दिए हैं. वैसे सिर्फ आलिया ही नहीं कंगना ने कई एक्ट्रेसेस को अपना निशाना बनाया है. इतना ही नहीं वह बॉलीवुड को लेकर भी कई बार विवादित स्टेटमेंट दे दी हैं.

आलिया की फिल्म गंगुबाई काठियावाड़ी की बात करें तो इसमें आलिया, गंगुबाई का किरदार निभा रही हैं जो होती तो एक अच्छे घर से हैं, लेकिन उनके पति उन्हें कुछ पैसों के लिए बेच देते हैं. इसके बाद कैसे वह गलत जगह फंस जाती है और फिर अपने हक के लिए लड़ते-लड़ते बाकी महिलाओं और बच्चों के लिए लड़ती हैं, यही फिल्म में दिखाया गया है.

फिल्म में आलिया के अलावा अजय देवगन, विजय राज, हुमा कुरैशी, सीमा पाहवा और शांतनु माहेश्वरी भी अहम किरदार में हैं. फिल्म 25 फरवरी को रिलीज होने वाली है.