कियारा आडवाणी कर रही हैं सिद्धार्ध मल्होत्रा को डेट, कहा – जिसके साथ वेकेशन पर गईं थी उसे..

404

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का नाम कई बार सिद्धार्थ मल्होत्रा संग जोड़ा जा चुका है। दोनों को साथ में लंच और डिनर डेट पर भी स्पॉट किया गया है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कियारा आडवाणी ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर खुलकर बात की।

फिल्मफेयर संग बातचीत में जब कियारा आडवाणी से सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट करने को लेकर पूछा गया तो एक्ट्रेस इस सवाल पर चुप रहीं। इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि आखिरी बार वह कब डेट पर किसी के साथ गई थीं तो इस पर उनका जवाब सुनकर फैन्स को शॉक लगा। कियारा आडवाणी ने कहा, “आखिरी बार मैं जब डेट पर गई थी तो वह इसी साल थी। इस साल के दो महीने पहले ही मैं डेट पर गई हूं। तो मुझे लगता है कि आप लोग मैथ कर चुके होंगे या आइडिया लगा चुके होंगे मैं किसकी बात कर रही हूं।”

मालूम हो कि हाल ही में कियारा आडवाणी ने एक तस्वीर में वह ब्लैक और दूसरे में वाइट आउटफिट पहने हैं। दोनों ही फोटोज में वह कमाल दिख रही हैं। तस्वीर को 1 घंटे के अंदर 6 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। यह फोटोज फिल्मफेयर कवर शूट की हैं।

कियारा आडवाणी के वर्क फ्रंट पर बात करें तो वह ‘शेरशाह’, ‘भूल भुलैया 2’, ‘जुग जुग जीयो’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। ‘शेरशाह’ परमवीर चक्र विजेता कैप्टन विक्रम बत्रा की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में कियारा के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म 3 जुलाई 2020 में रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना की वजह से इसकी रिलीज टल गई। फिल्म अब 2 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी।