‘रामसेतु’ के मुहूर्त पूजन के लिए अयोध्या रवाना हुए अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा भी साथ आईं नजर रामलला के दर्शन के बाद शुरू करेंगे शूटिंग

497

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म राम सेतु इन दिनों खूब चर्चा में बनी हुई है। चाहें बात फिल्म की स्टारकास्ट की हो या फिर अमेजन प्राइम वीडियो के निर्माण क्षेत्र में कदम रखने की। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा नजर आएंगी और शूट के लिए अक्षय कुमार, कलीना सांताक्रूज़ के प्राइवेट एयरपोर्ट से अयोध्या के लिए रवाना हो चुके हैं।

2022 दिवाली पर रिलीज होगी राम सेतु
बता दें कि इस फिल्म में एक ओर जहां पहली बार अक्षय और नुसरत एक साथ नजर आएंगे तो वहीं इससे पहले अक्षय- जैकलीन की जोड़ी फिल्म हाउसफुल-2, हाउसफुल-3 और ब्रदर्स में नजर आ चुकी है। अभिषेक शर्मा निर्देशित फिल्म राम सेतु का शूट अयोध्या में होगा, जिसके लिए अक्षय रवाना हो गए हैं। याद दिला दें कि फिल्म 2022 दिवाली पर रिलीज होगी।

अक्षय ने किया था ऐलान
आपको बता दें कि पीछले साल दिवाली पर अक्षय कुमार ने फिल्म की घोषणा करते हुए लिखा था- ‘भारत राष्ट्र के आदर्श और महानायक भगवान श्री राम की पुण्य स्मृतियों को युगों – युगों तक भारत की चेतना में सुरक्षित रखने के लिए एक ऐसा सेतु बनाए जो आने वाले पीढ़ियों को राम से जोड़ कर रखे। इसी प्रयास में हमारा भी एक छोटा संकल्प है – राम सेतु।’

अक्षय के प्रोजेक्ट्स
गौरतलब है कि इस साल और अगले साल के लिए भी अक्षय की कई फिल्मों का नाम सामने आ चुका है। अक्षय कुमार सबसे पहले 30 अप्रैल को रिलीज होने वाली रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगे। फिल्म में अक्षय के साथ कैटरीना मुख्य रोल में होंगी, जबकि अजय देवगन और रणवीर सिंह का कैमियो होगा। सूर्यवंशी के अलावा बच्चन पांडे और अतरंगी रे भी अक्षय की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में शुमार है।