Khatron Ke Khiladi 13 का धमाकेदार अंदाज में होगी शुरुआत, ये कंटेस्टेंट होंगे शामिल..

134

टीवी का बेहद ही फेमस रियालिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ का सीजन 13 जल्द ही शुरू होने वाला है। शो का ये सीजन आने से पहले ही काफी सुर्खियां बटोर रहा है। जहां एक के बाद एक इस शो में परफॉर्म करने के लिए कई सितारों के नाम सामने आ रहे थे वहीं अब कुछ ऐसे नाम हैं जिनको लेकर ऐसा दावा किया जा रहा है की वो रोहित शेट्टी के सामने स्टंट करते हुए नजर आएंगे। बता दें कलर्स के इस शो के लिए सोशल मीडिया पर अब तक कई सेलेब्स का नाम सामने आया है, जिन्हें शो के मेकर्स द्वारा अप्रोच किया गया लेकिन अब इस शो के कंफर्म कंटेस्टेंट्स के नाम भी लीक होने शुरू हो गए हैं। मेकर्स की तरफ से अब तक किसी सेलेब्स के नाम पर मुहर नहीं लगी है लेकिन कुछ एक्टर्स ने खुद सामने आकर बताया है कि वह खतरों के खिलाड़ी 13 का हिस्सा बन रहे हैं।

ये सितारें करेंगे सटंट

कुछ सेलेब्स ने खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 खुद ही अपनी एंट्री कन्फर्म की है जिनमें सबसे पहला नाम अर्जित तनेजा का है। वहीं इस शो में साउंडस मौफकीर, अंजुम फकीह, रूही चतुर्वेदी, अंजली आनंद, शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, नायरा बनर्जी, शरद मल्होत्रा और जिज्ञासा सिंह समेत इन सितारों ने शो में अपनी एंर्टी को लेकर खुलासा किया है।

लाखों में होगी शिव ठाकरे की फीस

शिव ठाकरे ने खतरों के खिलाड़ी के लिए कमर कस ली है। ऐसे में खबर आई है कि शिव, रोहित शेट्टी के शो पर एक एपिसोड के लाखों रुपए चार्ज कर रहे हैं। सियासत डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक तो शिव पर एपिसोड के हिसाब से 5 से 8 लाख रुपए की कमाई करेंगे। ऐसे में कहा जा सकता है कि बिग बॉस का ये स्टार हर वीक 10 से 16 लाख रुपए शो से चार्ज करेंगे।