Khatron Ke Khiladi 11 की लॉन्चिंग को लेकर रोहित शेट्टी ने दिया अपडेट, बोले- ‘सात सालों में बहुत कुछ बदल गया लेकिन जो नहीं बदला, वो है शो का जज़्बा’

479

चर्चित और लोकप्रिय स्टंट रिएलिटी शो फीयर फैक्टर- ख़तरों के खिलाड़ी सीज़न 11 का जल्द आगाज़ होने वाला है। कलर्स ने शो शुरू होने की तारीख़ अभी नहीं बतायी है, पर इसके होस्ट रोहित शेट्टी ने शो के जल्द शुरू होने का हिंट अपनी एक पोस्ट में दिया है। बॉलीवुड में कॉमेडी एक्शन फ़िल्मों के माहिर रोहित पिछले सात सालों से ख़तरों के खिलाड़ी को होस्ट कर रहे हैं। उन्होंने इस लम्बे एसोसिएशन को भी याद किया है।

रोहित ने इंस्टाग्राम पर हेलीकॉप्टर से बाहर लटके हुए अपनी एक फोटो शेयर की और इसके साथ लिखा- जल्द आ रहा है। ख़तरों के खिलाड़ी-11। डर वर्सेज़ डेयर। इस बार ख़तरों के खिलाड़ी की थीम डर बनाम डेयर होगी। हिंदी सिनेमा के मशहूर स्टंट निर्देशक और विलेन रहे एमबी शेट्टी के बेटे रोहित ख़ुद एक बेहतरीन स्टंट डायरेक्टर हैं, जिसका अंदाज़ा उनकी फ़िल्मों से हो जाता है। रोहित अपने कलाकारों से नये-नये स्टंट करवाने के लिए जाने जाते हैं।

एक अन्य पोस्ट में उन्होंने हेलीकॉप्टर की उड़ान भरने का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में रोहित हेलीकॉप्टर के दरवाज़े पर बैठे हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा- सात साल पहले, मैंने ख़तरों के खिलाड़ी का सफ़र केप टाउन में इसी लोकेशन से इसी पायलट वॉरेन के साथ शुरू किया था। मेरे हिसाब से वो दुनिया के सबसे बेहतरीन स्टंट पायलटों में से एक हैं। सात साल और सात सीज़न बाद, दुनिया बहुत बदल गयी है। लेकिन , जो नहीं बदला, वो है शो का जज़्बा। भारतीय टेलीविज़न पर बिल्कुल नया एक्शन देखने के लिए तैयार हो जाइए। जल्द आ रहा है। ख़तरों के खिलाड़ी, सीज़न 11।

बता दें, ख़तरों के खिलाड़ी में इस बार श्वेता तिवारी, अभिनव शुक्ला, निक्की तम्बोली, दिव्यांका त्रिपाठी, अर्जुन बिजलानी, विशाल आदित्य सिंह, आस्था गिल, सना मकबूल, अनुष्का सेन, महक चाहल, राहुल वैद्य, वरुण सूद समेत कुल 13 कंटेस्टेंट नज़र आएंगे। रोहित की फ़िल्मों की बात करें तो अक्षय कुमार स्टारर सूर्यवंशी रिलीज़ के लिए तैयार है, जबकि रणवीर सिंह की सर्कस निर्माणाधीन है।