दक्षिण सिनेमा में अपना झंडा लहराने वालों में एक कीर्ति सुरेश, करोड़ो लेती है फीस..

151

अभिनेत्री कीर्ति सुरेश दक्षिण सिनेमा में सबसे अधिक मांग वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। एक अच्छी अभिनेत्री के रूप में पहचानी जाने वाली महान अभिनेत्री के लिए एक मजबूत मांग की गई है और कहा जाता है कि अभिनेत्री को उनकी आने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्म “दशहरा” में अभिनय करने के लिए करोड़ों का भुगतान किया गया है। अगर आप जानना चाहते हैं कि कीर्ति नानी अभिनीत इस फिल्म में काम करने के लिए उन्हें कितना भुगतान किया गया, तो आगे पढ़ें।

दशहरा में काम करने के लिए 3 करोड़ मिले

दरअसल एक रिपोर्ट के मुताबिक, कीर्ति सुरेश को कथित तौर पर उनकी आने वाली दो फिल्मों के लिए अधिक भुगतान किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि नेचुरल स्टार नानी को बहुप्रतीक्षित फिल्म दशहरा में काम करने के लिए 3 करोड़ मिले हैं. मौजूदा अनुमान के मुताबिक कीर्ति की संपत्ति 22 करोड़ रुपए है। मेरे पास एक बात है। लेकिन कीर्ति ने इस खबर की पुष्टि नहीं की है. फिल्म की बात करें तो कीर्ति ने आखिरी बार फिल्म वाशी में काम किया था। अभिनेता विष्णु जी राघव द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म 17 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। लेकिन यह कहा जा सकता है कि यह कोई बड़ी सफलता नहीं थी। इस बीच कुछ ऐसी अफवाहें भी उड़ी थीं कि कीर्ति जल्द ही शादी करने वाली हैं। लेकिन इस बात की भी एक्ट्रेस ने पुष्टि नहीं की है।

फ़िलहाल एक ऑनलाइन पोर्टल को दिए इंटरव्यू में कीर्ति ने अपने फर्स्ट प्राइज के बारे में बात की। अभिनेता ने कहा कि जब वह फैशन डिजाइनिंग का अध्ययन कर रहे थे, तब उन्होंने एक फैशन शो में भाग लिया और पुरस्कार के रूप में 500 रुपये जीते। वर्तमान में, वह भोला शंकरा, ममन्ना, सायरन सहित कई फिल्मों में व्यस्त हैं।