तीन तलाक कानून के लिए राखी सावंत ने किया पीएम नरेंद्र मोदी का शुक्रिया..

156

राखी सावंत की शादी चर्चा में है। एक्ट्रेस ने अपना धर्म बदलकर आदिल दुर्रानी से शादी की थी। उसके पति आदिल को उसके साथ धोखाधड़ी करने, उसके साथ मारपीट करने और उसके पैसे और गहने लेने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। ऐसे में राखी सावंत से रोजाना नए अपडेट मिल रहे हैं। राखी तनु नाम की लड़की के साथ अपने पति के अफेयर का दावा करती है और कहती है कि आदिल और उसकी प्रेमिका जेल से बाहर आने के बाद शादी करने जा रहे हैं। हालांकि राखी आदिल को तलाक देने के लिए तैयार नहीं हैं।

दरअसल हाल ही में मीडिया से बात करते हुए राखी ने कहा कि आदिल ने उनके साथ इस्लामिक और रजिस्टर्ड शादी की है. राखी चाहकर भी उन्हें तलाक नहीं देंगी। साथ ही तीन तलाक कानून को लागू करने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया है. राखी ने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि कानून उनके लिए काम कर सकता है।

नहीं, इतनी तो मुसलमान भी इजाजत नहीं देते

राखी ने कहा, ‘ऐसा नहीं है कि अगर मैं मुस्लिम हूं तो चार बार शादी करूंगी। नहीं, इतनी तो मुसलमान भी इजाजत नहीं देते। अगर आप केवल शादीशुदा होते तो आप मुझे तलाक दे सकते थे, लेकिन मैं आपको सलाम करता हूं, धन्यवाद मोदीजी, मोदीजी लंबी उम्र। देश की सभी महिलाओं, मैं आपके पैर छूती हूं मोदी जी। सभी मुस्लिम महिलाएं आपको सलाम करती हैं, तीन तलाक पर आपने जो कानून पारित किया है, उसके लिए हम आपके आभारी हैं। मुझे तीन तलाक कानून की जानकारी नहीं थी, मुझे भी इसकी जरूरत पड़ेगी।”राखी सावंत के पति पिछले कई दिनों से जेल में हैं और एक्ट्रेस नहीं चाहतीं कि उन्हें जमानत मिले. राखी ने दावा किया कि उनके पति की गर्लफ्रेंड तनु प्रेग्नेंट हैं। आदिल राखी के पैसे तनु पर खर्च करता है।