शिवराज सरकार ने मानी अमिताभ बच्चन की बात – कांस्टेबल पत्नी का हुआ ट्रांसफर, जानिए पूरा मामला

493
Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का शो केबीसी सीजन 12 दर्शकों के बीच खूब छाया हुआ है। हाल ही में केबीसी के सेट पर एक पुलिस कॉन्सटेबल ने पहुंचे। इस खेल कॉन्सटेबल विवेक परमार ने शानादार पारी खेली और 25 लाख रुपए जीते। ऐसे में इस शानदार खेल का पुलिस कॉन्सटेबल विवेक परमार का एक बड़ा फायदा भी हुआ। इसकी चर्चा मीडिया में खूब तेजी से फैल रही है।

दरअसल, शो के कांस्टेबल विवेक परमार ने अपनी परिचय दिया। इस दौरान उन्होंने बताया कि इन दिनों वो मंदसौर में पोस्टेड है और उनकी पत्नी भी कांस्टेबल है जोकि इस वक्त ग्वालियर में पोस्टेड हैं। जिसकी वजह से पति-पत्नी में समस्याएं आती रहती हैं। इसपर अमिताभ बच्चन ने भी हंसते हुए कहा था कि कर दीजिए दोनों की एक साथ पोस्टिंग।

एक रिपोर्ट के मुताबिक वहीं अब कल देर शाम विवेक परमार की पत्नी प्रीति सिकरवार का ग्वालियर से मंदसौर ट्रांसफर किए जाने का आदेश जारी कर दिया गया है। आदेश के मुताबिक प्रीति सिकरवार को मंदसौर में नारकोटिक्स विंग में तैनात किया गया है। मंदसौर के स्थानीय विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया ने भी ट्वीट कर मुख्यमंत्री और डीजीपी को विवेक की समस्या दूर करने का आग्रह किया था।

विवेक की कांस्टेबल पत्नी प्रीति सिकरवार द्वारा भी ट्रांसफर की अर्जी दी गई थी, जिसके बाद ये खबर तेजी से फैल गई है। हर कोई बिग बी को एक बार फिर से महान बता रहा है। अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस साल वो कई सारे प्रोजेक्ट्स का हिस्सा हैं। इस साल बिग बी ब्रह्मास्त्र, चेहरे और झुंड जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।