प्रभास की ‘आदिपुरुष’ की शूटिंग 2 फरवरी को होगी शुरू, 2021 में रिलीज़ हो सकती है फिल्म

1237

साउथ के सुपरस्टार प्रभास(Prabhas) अपनी मेगाबजट फिल्म ‘आदिपुरुष’(Adipurush) को लेकर बीते कुछ महीनों से लगातार चर्चा में है। इस साल बॉलीवुड को ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘तान्हाजी:द अनसंग वॉरियर’ देने वाले डायरेक्टर ओम राउत(Om Raut) में जब से अपनी अगली फिल्म ‘आदिपुरुष’ का ऐलान किया है तभी से प्रभास फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर क्रेज़ बना हुआ है। इसी बीच आज प्रभास ने अपनी आने वाली बड़े बजट की फिल्म आदिपुरुष पर काम करना शुरू कर दिया है। वहीं इसी बीच फिल्म का मोशन कैप्चर काम और टेस्ट शूट शुरू हो गया है। फिल्म में ढेर सारा vfx होगा जिस पर काम शुरू हो गया है। फिल्म 2 फरवरी को फ्लोर पर जाएगी और प्रभु राम के रूप में प्रभास, लंकेश के रूप में सैफ अली खान और सीता के रूप में कृति सनोन नजर आने वाले हैं।

प्रभास ने इंस्टाग्राम पर मोशन कैप्चर टेक्नोलॉजी की एक झलक शेयर करते हुए प्रभास ने लिखा, मोशन कैप्चर शुरू होता है । #Adipurush की दुनिया बनाना। आपको बता दें कि प्रभास और सैफ अली खान स्टार्र फिल्म ‘आदिपुरुष’ 11 अगस्त 2022 को रिलीज़ होगी। इस फिल्म का बजट 300 से 400 करोड़ रखा गया है। सूत्रों के मुताबिक ओम राउत और फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार कुछ बड़ा करने का सपना देख रहे हैं।

“प्रभास इस समय सालार के लिए हैदराबाद शूटिंग में हैं और फिल्म को 50 दिनों दिनों की अवधि के भीतर पूरा होने की उम्मीद है। सालार को करने के ठीक बाद, वह आदिपुरुष पर काम शुरू करेंगे। सूत्र के मुताबिक प्रभास ने सलार को पहले खत्म करने का फैसला किया, क्योंकि भगवान राम का किरदार निभाना जिम्मेदारी है और वह नहीं चाहते थे कि कोई अन्य काम बीच में आए । वहीं सैफ अली खान भी कई ट्रेनिंग और परदे पर बुराई, रावन का रोल करने के लिए बॉडी लैंग्वेज ट्रेनिंग से गुजरने वाले हैं।

यह फिल्म रामायण की कहानी से प्रेरित है। फि‍ल्म में बाहुबली एक्टर प्रभास लीड रोल में हैं और वही आदिपुरुष का किरदार निभाएंगे। प्रभास के साथ इस फिल्म में सैफ अली खान भी नजर आएंगे। सैफ फिल्म में रावण का किरदार निभाएंगे। एक बार फिर पर्दे पर साउथ स्टार और बॉलीवुड स्टास का मिक्स मैच देखने को मिलेगा