कटरीना कैफ को मिला ‘ब्यूटी एंटरप्रेन्योर ऑफ द ईयर’ का खिताब, एक्ट्रेस ने इस अवॉर्ड को अपने फैंस के साथ किया साझा

554
KAY BEAUTI

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है जिसको एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर किया है। एक तरफ जहां कटरीना कैफ अपनी एक्टिंग को लेकर लोगों के दिलों में छाई रहती है, वहीं वो शादी के बाद से भी काफी चर्चा में है। वहीं अब एक्ट्रेस ने एक बड़ा अवॉर्ड अपने नाम किया है जिसकी चर्चा हर तरफ होने लगी है। दरअसल कई साल पहले शुरू किए अपने कॉस्मेटिक ब्रांड (Kay Beauty)के जरिए एंटरप्रेनयोर बनी कटरीना कैफ को ब्यूटी एंटरप्रेन्योर ऑफ द ईयर के अवॉर्ड (Beauty Entrepreneur Of The Year) से सम्मानित किया गया है।

आज के समय में कई बॉलीवुड स्टार अपना बिजनेस भी कर रहे है और उससे अच्छा पैसा भी कमा रहे है। इस लिस्ट में बॉलीवुड की स्टालिश एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif Award) का भी नाम शामिल हैं जिन्होंने साल 2019 में अपना खुद का कॉस्मेटिक ब्रांड (Kay Beauty)लॉन्च किया था। इस ब्रांड को ना सिर्फ बॉलीवुड स्टार्स ने पसंद किया बल्कि ये लोगों भी छाया हुआ है जिसको लोग काफी पसंद करते हैं। इसी के साथ एक्ट्रेस ने इस अवॉर्ड को अपने फैंस के साथ साझा किया जिन्होंने उन्हें खूब बधाई भी दी।

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेसेस में शुमार हैं और उन्होंने हिंदी सिनेमा में कई हिट फिल्में दी है। एक्ट्रेस कटरीना कैफ अपनी एक्टिंग के सफर में अबतक 40 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं और आज के समय में वो सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रों में भी शामिल हैं। कटरीना ज्लद ही कई फिल्में में नजर आने वाली है लेकिन वो इस वक्त सबसे ज्यादा फिल्म टाइगर-3 को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है।

इतना ही नहीं, हाल ही में कटरीना कैफ और विक्की कौशल (Katrina Kaif And Vicky Kaushal) सिंगापुर के लिए रवाना हुए है जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। विक्की कौशल और कटरीना की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। दोनों ने 9 दिसंबर को राजस्थान में शादी रचाई जिसमें उनके परिवार के साथ-साथ उनके दोस्त भी शामिल हुए थे।