RRR Box Office Collection: राजामौली की फिल्म RRR ने मचाई बॉक्स ऑफिस पर तबाही, 200 करोड़ के क्लब में होगी शामिल

401
RRR box office collection

एसएस राजामौली की मैग्नम ओपस और भारत की सबसे महंगी फिल्मों में से एक ‘आरआरआर’ ने ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दिया। फिल्म की कमाई से कई रिकॉर्ड टूटते नजर आ रहे हैं, खासकर तेलुगु स्टेट और यूएसए में। फिल्म ने हिन्दी बाजार में अच्छी शुरुआत की, लेकिन इसकी खास बात यह रही कि इसने इसे बरकरार रखा है। वीकेंड पर अच्छा बिजनेस करने के बाद भी फिल्म सोमवार को फिल्म कुछ खास नहीं गिरी।

वीकडे में भी फिल्म ने अपनी रफ्तार बनाई रखी और अपना पहला हफ्ता पूरा होने तक फिल्म अकेले हिन्दी बेल्ट में 131 करोड़ का अंकड़ा पार कर चुकी है। किसी गैर हिन्दी फिल्म के लिए करोना महामारी के बाद इतना कमाना वाकई जादू जैसा है। इससे पहले पुष्पा ने बड़ी मुश्किल से 100 करोड़ से थोड़ा ही ज्यादा का बिजनेस किया था। अब उम्मीद है कि आरआरआर जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है।

लागत के मामले में आरआरआर एक बड़ी फिल्म है। इसके अलावा, फिल्म में कई बार देरी भी हुई है, जिसने फिल्म के बजट को बुरी तरह प्रभावित किया है। हालांकि, एसएस राजामौली ने न केवल यह सुनिश्चित किया है कि लागत की भरपाई की जाए, बल्कि यह भी सुनिश्चित किया है कि हर इनवेस्टर और पार्टनर फिल्म से पैसा कमाएं। आरआरआर नीतीश तिवारी के निर्देशन वाली दंगल और एसएस राजामौली की बाहुबली 2 के बाद दुनिया भर में तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म के रूप में उभर कर सामने आई है।