गोविंदा की पत्नी सुनीता को लेकर कश्मीरा शाह का पलटवार कहा – निर्दयी सास, हैशटैग में लिखा, चेकमेट

664

गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच का विवाद अब उनकी पत्नियों के बीच शिफ्ट हो गया है. दोनों एक-दूसरे पर निशाना साध रही हैं. कुछ दिनों पहले सुनीता ने कश्मीरा को बुरी बहू कहा था और अब कश्मीरा ने उनको लेकर कमेंट किया है.

गोविंदा (Govinda) की पत्नी सुनीता अहुजा (Sunita Ahuja) ने कुछ दिनों पहले कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) को बुरी बहू कहा था. अब कश्मीरा ने उस स्टेटमेंट पर रिएक्ट करते हुए सुनीता को ही निर्दयी सास कहा है. कश्मीरा ने ट्विटर पर इस मामले पर रिएक्ट किया और बताया कि वह यूएस गई हुई थीं और वहां से वापस आने के बाद उन्हें पता चला कि सुनीता ने उनके लिए क्या कहा है.

कश्मीरा ने ट्वीट किया, काम की वजह से ट्रिप पर गई हुई थी और वापस आकर मैंने देखा कि लोग हमारे परिवार विवाद पर हाथ साफ कर रहे हैं. एक स्टेटमेंट पढ़ने के बाद मेरे बेटे ने मुझसे पूछा कि बुरी बहू क्या होता है. मैंने उसे जवाब दिया कि वो जिसे एक निर्दयी सास मिलती है. इसके साथ ही कश्मीरा ने हैशटैग में लिखा, चेकमेट.

बता दें कि गोविंदा, कृष्णा अभिषेक उनकी पत्नियों का ये विवाद साल 2016 से चल रहा है. सुनीता ने कश्मीरा पर आरोप लगाया था कि कश्मीरा ने गोविंदा का मजाक बनाया था और कहा था कि वह पैसों के लिए नाचते हैं. वहीं कश्मीरा का कहना था कि उन्हें काफी बुरा लगा था जब उनके दोनों बच्चे अस्पताल में थे तो गोविंदा और सुनीता उनसे मिलने नहीं आए थे.

फिर क्यों हुआ हंगामा
हाल ही में ये मामला तब बढ़ा जब हाल ही में कृष्णा ने कपिल शर्मा के उस एपिसोड में पार्टिसिपेट करने से मना कर दिया जिसमें गोविंदा और सुनीता बतौर गेस्ट आए थे. इसके बाद सुनीता ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह कभी कृष्णा का चेहरा नहीं देखना चाहती हैं. उन्होंने ये भी कहा था, क्या होता अगर मैं अपनी सास के निधन के बाद उन्हें घर से निकाल देती. हमने उन्हें पाला-पोसा और आज वो हमारे सिर पर चढ़ रहे हैं. बदतमीजी कर रहे हैं. अगर कृष्णा इतने ही टैलेंटेड हैं तो वह क्यों फेमस होने के लिए हमेशा अपने मामा का नाम इस्तेमाल करता है. बिना मामा का नाम लिए अपना टैलेंड दिखाओ.

बुरी बहू क्यों कहा था
सुनीता ने आगे कहा था, ‘मां की तरह उनका ध्यान रखने के बाद हमारे साथ ऐसा कर रहे हैं. घर में दिक्कतें तब शुरू हुई जब हम बुरी बहू घर लेकर आए. मैं फिलहाल किसी का नाम नहीं लेना चाहती. लेकिन अब मैं ये विवाद खत्म होने नहीं दूंगी. मैं उन्हें कभी माफ नहीं करूंगी.’

हालांकि कृष्णा ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें आशा है कि ये विवाद एक दिन खत्म हो जाएगा और उस दिन का वह इंतजार कर रहे हैं.