महाराष्ट्र में नाइट कर्फ्यू को लेकर कार्तिक आर्यन ने दी प्रतिक्रिया, कहा- ‘मेरा लॉकडाउन हो गया, तुम सब का नाईट कर्फ्यू तो हो’

400
KARTIK ARYAN

कोरोना महामारी का प्रकोप एक बार फिर से तेजी से बढ़ता जा रहा है। आम लोगों के अलावा कोरोना वायरस कई फिल्मी और टीवी सितारों को भी अपना शिकार बनाता जा रहा है। हाल ही में बॉलीवुड के कई सितारे हैं जो कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। इनमें बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन भी शामिल हैं।

बीते दिनों कार्तिक आर्यन कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। इस बात की जानकारी खुद अभिनेता ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद अब कार्तिक आर्यन ने पहली बार अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी खास सेल्फी साझा कर मजेदार कैप्शन लिखा है। उनकी तस्वीर और कैप्शन की काफी चर्चा हो रही है।

दरअसल कार्तिक आर्यन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी सेल्फी साझा की है। इस तस्वीर में वह रेड कलर की टीशर्ट पहने दिखाई दे रहे हैं। कार्तिक आर्यन ने अपनी इस तस्वीर को कोविड सेल्फी बताया है। इस तस्वीर के साथ अभिनेता ने अपने कैप्शन में लिखा, ‘मेरा लॉकडाउन हो गया। तुम सब का नाइट कर्फ्यू तो हो।’ इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग में लिखा, #CovidSelfie #GlowingTvacha

गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन के कैप्शन को मुंबई में होने वाली नाइट कर्फ्यू से जोड़कर देखा जा रहा है। दरअसल महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या हर दिन तेजी से बढ़ती जा रही है। ऐसे में सरकार ने मामले को कंट्रोल में करने के लिए रविवार 28 मार्च से नाइट कर्फ्यू की घोषणा कर दी है। वहीं सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।