कंगना रनौत अपनी तारीफें सुनकर हुईं भावुक, ट्विटर पर लिखा इमोशनल पोस्ट, बोलीं- ‘मुझे पता है मैं एक अनचाही संतान थी, लेकिन में जरुरी थी’

444

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, वो कई मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखती दिखाई देती हैं। हाल ही में उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस राष्ट्रीय सम्मान मिला है, इसके बाद से उन्हें चारों तरफ से तारीफें मिल रही हैं। बीते दिनों केआरके ने कंगना से माफी मांगते हुए उनकी तारीफ की थी, वहीं अब बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने ट्विटर पर कंगना की तारीफें के पुल बांधे हैं। उनके तरीफों भरे पोस्ट को देखकर कंगना भावुक हो गईं और उसके जवाब में उन्होंने बताया कि वो एक अनचाही बच्ची से करियर के शीर्ष तक कैसे पहुंचीं।

यंग एक्टर्स कंगना से सीखें

दरअसल, कुछ समय पहले कंगना ने एक ट्वीट करके बताया था कि किस तरह उन्होंने 50 डिग्री के तापमान में अपनी फिल्म ‘तेजस’ के एक्शन सीन की शूटिंग की थी और मुश्किल हालातों में उन्होंने खुद में कैसे हिम्मत जगाई। कंगना का ये ट्वीट देखकर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने इसे रीट्वीट करते हुए लिखा- ‘मुझे लगता है कि कगंना को उनकी ऊर्जा, लगातार काम करने और कोविड पीरियड जैसे मुश्किल समय में भी शानदार फिल्में करने के लिए अवॉर्ड जरूर मिलना चाहिए। जरा सोचिए ‘जयललिता’ से एक्शन से एयर फोर्स… एक जिंदगी जिसके लिए मरा जा सकता है। कई यंग एक्टर्स को उनसे सीखना चाहिए’।

विवेक की तारीफें सुन कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘मैं एक अनचाही बच्ची थी, आज मैं बेस्ट और पैशनेट फिल्ममेकर्स, कलाकारों और टेक्नीशियन्स के साथ काम करती हूं। मैं अपने काम से प्यार करती हूं, पैसों के लिए, शोहरत के लिए नहीं। जब दुनिया में बेस्ट लोग मेरी तरफ देखते हैं और कहते हैं कि सिर्फ तुम ही ये कर सकती हो। मुझे पता है कि मैं अनचाही थी लेकिन मेरी जरूरत थी, बहुत जरूरत थी’।