मिस वर्ल्ड 2021: पोलैंड की करोलिना के सिर सजा ‘मिस वर्ल्ड 2021’ का ताज

579
Miss world 2021

पोलैंड की करोलिना बिलावस्का के सिर मिस वर्ल्ड 2021 का ताज सजा है. मिस वर्ल्ड 2021 की प्रतियोगिता को प्यूर्तो रिको में आयोजित किया गया था. प्यूर्तो रिको के कोका-कोला म्यूजिक हॉल में करोलिना बिलावस्का के सिर पर मिस वर्ल्ड 2021 का ताज सजाया गया. जमैका की टोनी एन सिंह ने करोलिना को मिस वर्ल्ड का ताज पहनाया. संयुक्त राज्य अमेरिका की श्री सैनी इस प्रतियोगिता की फर्स्ट रनर अप रहीं. वहीं. कोटे डी’आइवर की ओलिविया सेकंड स्थान पर रही थीं. आपको बता दें कि फर्स्ट रनर अप श्री सैनी भारतीय मूल की अमेरिकी नागरिक हैं.

यहां ट्वीट में देखिए करोलिना के सिर ताज सजने की फोटो

भारत की तरफ से मनसा वाराणसी ने प्रतिनिधित्व किया था, लेकिन वह इस खिताब पर अपना नाम करने से चूक गईं. मनसा वाराणसी टॉप 13 कंटेस्टेंट्स में शामिल थीं, लेकिन टॉप 6 में उन्हें सिलेक्ट नहीं किया गया और मिस वर्ल्ड बनने का उनका सपना टूट गया.

जानिए कौन हैं करोलिना बिलावस्का?
मिस वर्ल्ड संगठन के हवाले से एचटी ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि करोलिना बिलावस्का फिलहाल मैनेजमेंट में मास्टर डिग्री की पढ़ाई कर रही है. इसे करने के बाद वह पीएचडी भी करना चाहती हैं. करोलिना को पढ़ाई का काफी शौक है. पढ़ाई के अलावा वह एक मॉडल के रूप में भी काम करती हैं. आगे चलकर वह एक मोटिवेशनल स्पीकर बनना चाहती हैं. करोलिना को स्वीमिंग करना और स्कूबा ड्राइविंग करना पसंद है. इसके अलावा उनकी खेलों में भी दिलचस्पी है. करोलिना को टेनिस और बैडमिंटन खेलना पसंद है.

आपको बता दें कि मिस वर्ल्ड 2021 की प्रतियोगिता पिछले साल ही होनी थी, लेकिन कोरोनावायरस के कारण इस ब्यूटी इवेंट को स्थगित कर दिया गया था. कोरोनावायरस की मार इस इवेंट पर ऐसी पड़ी कि कई सुंदरियां संक्रमण की चपेट में आईं. कोरोनावायरस की चपेट में आने वाली सुंदरियों में भारत की मनसा वाराणसी भी थीं. प्योर्तो रिको से मनसा ने मिस वर्ल्ड की अपनी जर्नी को अपने चाहने वालों के साथ शेयर किया था. उन्होंने बताया था कि कैसे वह इस विश्व प्रतियोगिता तक पहुंची हैं. हालांकि, करोलिना के सिर पर ताज सजने के बाद अब मनसा का मिस वर्ल्ड बनने का सफर यही खत्म हो गया है.