करीना कपूर खान के बेटे जेह की तस्वीर वायरल, दिखने में है तैमूर जैसे ‘क्यूट’

358

करीना कपूर खान ने बीती 9 जुलाई को अपनी बुक ‘प्रेग्नेंसी बाइबल’ लॉन्च की है। यह किताब अपने टाइटल को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी में है। इस बीच करीना के फैन पेज पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन फोटोज को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह उनके बेटे तैमूर और जेह की तस्वीरें हैं जिन्हें किताब से लिया गया है। बता दें कि करीना कपूर ने अब तक अपने छोटे बेटे की तस्वीर मीडिया और फैंस को नहीं दिखाई है।

लोग बोले-तैमूर जैसा क्यूट
करीना कपूर की दूसरी प्रेग्नेंसी पहली की तरह काफी चर्चा में रही। उनके बेटे तैमूर अभी से काफी फेमस स्टारकिड हैं। वह काफी क्यूट दिखते हैं और पपराजी के फेवरिट हैं। करीना ने अब तक अपने दूसरे बेटे की तस्वीरें नहीं दिखाई हैं। अब एक फैन पेज पर दो तस्वीरें हैं जिनको लेकर दावा किया जा रहा है इनमें एक फोटो उनके बेटे जेह की है। करीना ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़ी बुक लॉन्च की है। बताया जा रहा है कि यह तस्वीर उसी से ली गई है।

फैन पेज पर किया गया दावा
के फैन पेज पर कैप्शन है, हमें उनकी किताब में कुछ अनदेखी तस्वीरें भी देखने को मिलीं। मैं बहुत एक्साइटेड हूं। पहली फोटो तैमूर और दूसरी जेहह की है। बता दें कि करीना और सैफ बेटे को मीडिया ग्लेयर से दूर रखना चाहते हैं। करीना फरवरी में मां बनी थीं और अब तक बेटे का चेहरा सोशल मीडिया पर नहीं दिखाया है। उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें तैमूर के छोटे भाई की झलक दिख रही है।