‘बजरंगी भाईजान’ के सीक्वल से करीना कपूर आउट! सलमान खान ने ‘पवन पुत्र’ की बदली हीरोइन..

247

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म के गाने रिलीज किए जा रहे हैं ताकि दर्शकों के बीच उत्सुकता बढ़ाई जा सके. दूसरी तरफ सलमान की हिट फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ के सीक्वल का भी दर्शकों को लम्बे समय से इंतजार है. फिल्म में ‘पवन’ का किरदार निभाकर चर्चा में आए सलमान को लोग एक बार फिर इस किरदार में देखना चाहते हैं. अब ​इस फिल्म के सीक्वल ‘पवन पुत्र’ को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है.

फिल्म के सीक्वल ‘पवन पुत्र’ से करीना का पत्ता कट गया

दरअसल फिल्म निर्देशक कबीर खान साल 2015 फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ लेकर आए थे. फिल्म की स्टोरी लाइन और सलमान खान का किरदार लोगों को काफी पसंद आया था. फिल्म में करीना कपूर खान ने सलमान के लव इंटरेस्ट की भूमिका निभाई थी. लेकिन अब खबर है कि फिल्म के सीक्वल ‘पवन पुत्र’ से करीना का पत्ता कट गया है. उनकी जगह फिल्म में नए चेहरे की एंट्री हो गई है.

फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में सलमान खान पहली बार पूजा हेगड़े के साथ काम कर रहे हैं. फिल्म के गानों में दोनों सितारों की बॉन्डिंग साफ दिख रही है. लगता है ऑफ स्क्रीन भी दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई है. सलमान ने फिल्म ‘पवन पुत्र’ में पूजा की एंट्री करवा दी है यानी फिल्म के दूसरे पार्ट से करीना आउट हो गई हैं. फिलहाल प्रोडक्शन हाउस की तरफ से इसे लेकर कोई अपडेट नहीं दिया गया है.