करणवीर बोहरा हुए लॉकअप शो से बाहर, प्रशंसको के टूटे दिल

286
Karanvir bohra eviction

लॉक अप से करणवीर बोहरा के इविक्शन के बाद लोग अब कंगना रनौत के शो को बायकॉट करने की बात कर रहे हैं। बीती रात ही रिएलिटी शो लॉक अप से करणवीर बोहरा को बाहर का रास्ता दिखाया गया है। उनके शॉकिंग इविक्शन से फैन्स काफी हैरान हैं और अब सभी लोग सोशल मीडिया पर लॉक अप के मेकर्स की जमकर धज्जियां उड़ा रहे हैं। इसी के साथ लोगों ने एक बार फिर से कंगना रनौत के शो को बायकॉट करने की मांग कर डाली है। दरअसल हाल ही में इस शो में कई वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई हैं। इसके बाद से ही शो में लगातार एलिमिनेशन का दौर चालू है।

शुरू हुई करणवीर को वापस लाने की मांग
करणवीर बोहरा के एलिमिनेशन से खफा हुए लोग अब उन्हें शो में वापस लाने की मांग कर रहे हैं। एक यूजर ने ट्वीट किया है, ‘करणवीर बोहरा को बाहर करने का फैसला गलत है…यह शो ही बेकार है।’ वहीं एक दूसरे यूजर का कहना है, ‘पिछले 3 दिन बिल्कुल भी अच्छे नहीं रहे हैं।’ बता दें कि पिछले 3-4 दिन के अंदर ही लॉक अप से कई इविक्शन हो चुके हैं।

शो में हुई है 2 नई वाइल्ड कार्ड एंट्री
पिछले वीकेंड पर ही कंगना रनौत के शो लॉक अप में टीवी एक्टर विनीत कक्कड़ और जीशान खान की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है। दोनों की एंट्री के वक्त ही जेलर ने इन्हें कुछ पावर दिए थे। इन्हीं के चलते ही दोनों ने घर में आते ही बवाल मचाना शुरू कर दिया है। जेलर के ऑर्डर पर जीशान खान और विनीत कक्कड़ ने बारी-बारी से बताया कि वह करणवीर बोहरा को लॉक अप से बाहर देखना चाहते हैं। इसके बाद ही करणवीर बोहरा को तुरंत कंगना रनौत के लॉक अप से रिहा कर दिया गया।