करण मेहरा ने खुद पर लगे आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, कहा-उस वक्त कुछ भी कहने का सही समय नहीं था,निशा ने खुद मारी थी चोट

525

ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में नैतिक का रोल प्ले करके फैंस के दिलों तक पहुंचने वाले करण मेहरा (karan mehra) को कोई कैसे भूल सकता है. अपनी एक्टिंग से दिलों को जीतने वाले करण बीते काफी वक्त से अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं. कुछ वक्त पहले ही करण ही पत्नी निशा रावल ने एक्टर पर घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया था. एक्टर को इस मामले में गिरफ्तारी के बाद बेल भी मिली थी.

करण इस घटना के बाद से सुर्खियों में हैं. करण की वाइफ ने एक्टर और उनके परिवार के खिलाफ कई आरोप लगाए हैं. अब पहली बार इस पूरे प्रकरण पर करण ने टीवी9 भारतवर्ष से खास बातचीत करते हुए अपनी बात रखी है.

करण ने बताई उस घटना की सच्चाई
करण मेहरा ने बताया है कि कैसे पूरा घटना हुई, एक्टर ने बताया कि उस वक्त कुछ भी कहने का सही समय नहीं था, क्योंकि मुझे खुद उस उस वक्त समझ नहीं आ रहा था कि असल में हो क्या रहा है. उस वक्त हम तलाक लेना ही सोच रहे थे, घटना वाले दिन में पैसों के लेन देन को लेकर बात हो रही थी, जो निशा को पैसे चाहिए थे उसके लिए मैं तैयार नहीं था.

निशा को मारने पर एक्टर ने बताई बात
करण से जब पूछा गया कि क्या आपने निशा को मारा था, इस पर एक्टर ने कहा है कि उस वक्त मुझे कोविड हुआ था और मैं क्वारंटीन में था, बहुत सारी चीजें हो रही थीं उस वक्त, उसी दिन देर रात घूम कर रोहित साठिया और निशा आए तो फिर रोहित ने कहा कि आप कितना पैसे दोगे और उसने धमकी भी दी. इसके बाद निशा ने मुझे और मेरे पैरेंट्स और भाई को गालियां दीं, क्योंकि मुझे वो प्रवोक करने की कोशिश कर रही थी लेकिन मैंने अपना आपा नहीं खोया.

एक्टर ने बताया कि जैसे ही मैं वाशरुम से निकला तो देखा निशा ने अपना सिर पटका और उसने कहा कि करण ने मुझे मारा, ये सब उसके लिए आसान था, मैंने रोहित और उसकी मां को बोला कि उसका खून बंद करो लेकिन वो लोग फोटो ले रहे थे.

कऱण ने बताया है कि कैसे दूसरों ने बताया कि उनके खिलाफ कैसे केस बनाए गए. उसकी एफआईआर और प्रेस कांफ्रेंस में ही चींजे एक दम अलग हैं.करण ने साफ किया है कि उनके पास निशा के खिलाफ पूरे सबूत भी हैं. करण ने निशा का सपोर्ट करने वालों पर भी निशाना साधा है. कऱण ने बताया है कि उन्होंने अपना सामान लेने के लिए निशा के पास भेजा था लेकिन उन्होंने नहीं दिया. एक्टर के अनुसार उनके सभी जरूरी दस्तावेज निशा के ही पास हैं.

बेटे से नहीं मिले हैं करण
एक्टर ने कहा है कि जिस दिन निशा का झूठ पकड़ा जाएगा तो उनका बेटा कविश उसके साथ कैसे रह पाएगा, इसलिए वह बच्चे की कस्टडी के लिए झूठ बोल रही है. करण ने कहा है कि वह घटना वाले दिन के बाद से अपने बेटे से नहीं मिल पाए हैं. करण ने साफ किया है इस सबसे उनके करियर पर भी कुछ हद तक असर पड़ा है. हालांकि सभी ने उनको सपोर्ट किया है. करण ने साफ किया है कि वह भी आगे निशा के खिलाफ एक्शन लेने वाले हैं.