करण मेहरा पर पत्नी निशा ने लगाया घरेलू हिंसा का आरोप, एक्टर बोलें- ‘निशा के भाई ने मुझे मारा, उसने मुझपर थूका, अपना सिर ख़ुद दीवार में मारकर मुझे फंसाया’

625

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्टर करण महेरा को हाल ही में मुंबई पुलिस ने पत्नी निशा रावल से मारपीट के आरोप में गिरफ्तार किया था। लेकिन कुछ ही देर बाद एक्टर को बेल मिल गई। फिलहाल करण बेल पर जेल से बाहर आ गए हैं और अब उन्होंने इस मामले पर अपना पक्ष सबके सामने रखा है। इंडिया टुडे से बातचीत में करण ने अपनी बात रखते हुए बताया है कि निशा ने ख़ुद अपना सिर दीवार में मारा था जिसकी वजह से उन्हें चोट लगी और इसका इल्ज़ाम उन्होंने करण पर डाल दिया।

बातचीत में करण ने बताया, ‘ये बहुत दुख की बात है शादी के इतने सालों बात ये सब हो रहा है। हम पिछले एक महीने से इस बारे में बात कर रहे थे क्योंकि हमारे बीच लंबे टाइम से चीज़ें ठीक नहीं चल रही थीं। हम सोच रहे थे कि हमें अलग हो जाना चाहिए क्या करना चाहिए… हम इसका हल निकालने की कोशिश कर रहे थे। निशा के भाई रोहित सेठी भी इसी सिलसिले में घर आए हुए थे। बाद में उन्होंने एल्युमनी रकम के बारे में बात की जो की बहुत ज्याद थी, मैंने कहा इतने पैसे दे पाना मेरे लिए मुमकिन नहीं है’।

‘कल रात भी हम लोगों की इसी बारे में बात हो रही थी, वो कल करीब रात को 10 बजे हमारे घर आए थे। जब मैंने उनसे कहा कि इतनी रकम दे पाना तो मेर लिए मुमकिन नहीं तो उन्होंने सजेस्ट किया कि फिर हम लोगों को लीगन जाना चाहिए। मैं अपने कमरे में आ गया और फोन पर अपनी मम्मी से बात कर रहा था तभी निशा कमरे में आई और गालियां देने लगी। उसने मेरे मां-बाप को और भाई को गलियां दीं। वो ज़ोर-ज़ोर से चिल्लाने लगी इतना ही नहीं उसने मुझपर थूका और धमकती दी कि देखो अब मैं क्या करती हूं। इसके बाद वो बाहर गई और अपना सिर दीवार में मार लिया और सबको कहा कि मैंने उसके साथ ऐसा किया है’।

निशा का भाई मेरे पास आय और उनसे मुझपर हाथ उठा, उसने मुझे थप्पड़ मारा और मेरे सीने पर भी।मैंने भाई से कहा कि मैंने निशा को नहीं मारा है वो कैमरे में चैक कर सकते हैं लेकिन घर कैमरा पहले ही बंद कर दिया गया था। इसके बाद वो वहां वीडियो बनाने लगे और पुलिस को बुला लिया। पुलिस ने कुछ नहीं किया क्योंकि उन्हें भी पता है कि सच क्या है। अगर वो लोग झूठा केस दर्ज करवाएंगे तो सच सामने आ ही जाएगा’।