जिस मैगजीन ने सोनू सूद को किया था रिजेक्ट आज उसी के कवर पर छपी एक्टर की तस्वीर, अभिनेता ने जताया आभार

407

‘मसीहा’, ‘रियल लाइफ हीरो’, ‘धरती का भगवान’ आजकल लोग अभिनेता सोनू सूद को इन नामों से भी जानते हैं। सोनू सूद ने उस वक्त लोगों के लिए मदद का हाथ बढ़ाया था जब लोग भटक रहे थे, रो रहे थे और मदद की गुहार लगा रहे थे। अभिनेता ने बिना किसी स्वार्थ के लोगों की मदद की और आज उन्हें पूरी दुनिया सलाम कर रही है। चाहे देश में हो या विदेश में सोनू सूद के नाम का परचम लहरा रहा है। सोनू ने अब तक ना जाने कितने लोगों को घर पहुंचाया, उनका इलाज करवाया और लोगों तक सुविधाएं भी पहुंचाई। सोनू सूद का कहना है कि उन्होंने खुद भी कई परेशानियां झेली हैं इसलिए वो दूसरों का दर्द समझते हैं। हाल ही में एक्टर सोनू सूद की फोटो मैगजीन स्टार डस्ट ने अपने कवर पेज पर छापी है। अभिनेता ने इसे शेयर करते हुए अपने शुरुआती दिनों में किए संघर्षों को याद किया है।

सोनू ने इसे शेयर करते हुए लिखा, ‘एक दिन था, जब पंजाब से मैंने अपने कुछ फोटो स्टारडस्ट के ऑडिशन के लिए भेजे थे। लेकिन मुझे रिजेक्ट कर दिया गया। आज स्टारडस्ट का शुक्रिया करना चाहता हूं, इस प्यारे कवर के लिए। आभार।’ 

तो वहीं सोनू पर स्टार डस्ट की इस कवर स्टोरी के साथ कैप्शन लिखा है, ‘क्या रीयल हीरो सोनू सूद ने बाकी रील हीरोज से स्टारडम चुरा लिया है।’ अभिनेता की इस पोस्ट पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। उनके कार्यों की सराहना कर रहे हैं।