करण जौहर ने आलिया भट्ट के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट, रणबीर को बताया अपना दामाद

373
Karan johar shares an emotional post
Karan johar shares an emotional post

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को करण जौहर ने भी शादी की बधाई दी है और रणबीर कपूर को अपना दामाद कहा है. क्योंकि आलिया भट्ट के बारे में सब जानते हैं कि वो करण जौहर के लिए बेटी की तरह हैं. खबरें ये भी आ रही थीं कि मेहंदी सेरेमनी के दौरान करण जौहर इमोशनल हो गए थे. आलिया के हाथों पर करण जौहर ने ही पहली मेहंदी लगाई थी. फोटोज शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा- कई दिन हम जीते हैं, जहां परिवार, प्यार और इमोशन्स की एक खूबसूरत बॉन्डिंग होती है.

दिल में केवल प्यार भरा है और बेहद खुश हूं. आलिया भट्ट मेरी डार्लिंग, ये खूबसूरत स्टेप है तुम्हारी जिंदगी का. हर जगह मेरा प्यार और ब्लेसिग्स तुम्हारे साथ रहने वाली है. मैं तुमसे प्यार करता हूं और करूंगा रणबीर. तुम मेरे दामाद बन गए हो अब. बधाई हो. तुम दोनों को सारे जहान की खुशियां मिले.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने शादी में ऑफ व्हाइट गोल्डन आउटफिट पहना था. सब्यासाची द्वारा आलिया भट्ट की साड़ी को डिजाइन किया गया. आलिया ने आर्गेंजा आइवरी साड़ी पहनी थी, जिस पर बेहद ही बारीक तिल्ला वर्क किया गया था. साड़ी पर आलिया के हैंडवुवन टिशू वेल लगा है.

अपनी इस साड़ी के संग आलिया भट्ट ने सब्यासाची हेरिटेज जूलरी पहनी थी. अपनी शादी में रणबीर कपूर ने सिल्क की शेरवानी पहन रखी थी, जिसके ऊपर अनकट डायमंड बटन्स लगे थे. साथ ही उन्होंने सिल्क ऑर्गेंजा साफा बांध रखा था. उन्होंने अपने आउटफिट के साथ जरी मरोड़ी एम्ब्रॉयड्री की शॉल कैरी कर रखा है. सब्यासाची हेरिटेज जूलरी की कलगी बनी थी, जिसके ऊपर डायमंड्स, एम्रेल्ड्स और पर्ल्स लगे थे. इसके साथ ही उन्होंने पर्ल का नेकलेस भी पहन रखा था. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. एक लंबे नोट के संग आलिया भट्ट ने तस्वीरें शेयर की हैं.