करण जौहर ने शेयर किया अपनी नई फिल्म “गोविंदा नाम मेरा” का पोस्टर – स्टार कास्ट का फर्स्ट लुक किया पोस्ट

340

विक्की कौशल अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में हैं। आम तौर पर, कैटरीना कैफ के साथ उनके रिलेशन को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी होती रही है और अगर खबरों की माने तो यह जोड़ी जल्द ही इस साल के खत्म होने तक शादी के बंधन में बंधने वाली है। खैर, अगर फिल्मों की बात करें तो लगता है कि एक्टर की फिल्म लिस्ट में फिल्मों की काफी रोमांचक लिस्ट है।

दरअसल करण जौहर ने आज सुबह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर विक्की के सभी फैंस को एक गिफ्ट दिया हैं । उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ से एक्टर का पहला लुक शेयर किया हैं। इसी के साथ करण ने भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी का फर्स्ट लुक भी शेयर किया हैं।

विक्की कौशल का लुक काफी रफ एंड टफ है। एक टी-शर्ट और उसके ऊपर एक खुली शर्ट पहने हुए विक्की बेहद कमाल के लग रहे हैं। अपने लुक को कम्पलीट करते हुए एक्टर ने सिर पर एक कपड़ा भी बांध रखा है। उनके इस लुक का नाम गोविंदा वाघमारे हैं। इस पोस्टर को शेयर करते हुए करण जौहर ने कैप्शन में लिखा, ‘गोविंदा वाघमारे से मिलिए! हार्ट ऑफ़ गोल्ड हैं और डांस मूव्स बोल्ड हैं! पेश है #GovindaNaamMera, जहाँ होगी अनलिमीटेड हंसी, कनफ्य़ूजन और अराजकता! 10 जून, 2022 को सिनेमाघरों में।”

करण ने इसके बाद भूमि पेडनेकर का भी पहला लुक शेयर किया हैं, जो फिल्म में विक्की की पत्नी की भूमिका निभा रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए, करण ने लिखा, “श्रीमती वाघमारे एक ऐसी ताकत हैं, जिन्हें माना जाना चाहिए! 10 जून, 2022 को सिनेमाघरों में #GovindaNaamMera में उनसे मिलें।”

एंड में करण ने कियारा आडवाणी का पोस्टर शेयर किया और कैप्शन में लिखा-“कुछ ट्विस्ट के बिना कहानी क्या है? और उन्हें लाने के लिए एक खूबसूरत महिला के बिना एक कहानी क्या है! #गोविंदानाममेरा, आपके लिए मनोरंजन का एक पैकेज 10 जून, 2022 को सिनेमाघरों में आ रहा है!”

इस शानदार मल्टी-स्टारर फिल्म को देखने में बेहद मज़ा आने वाला है। फैंस भी इस फिल्म की अनाउंसमेंट से बहुत खुश हैं और इन तीनों की केमिस्ट्री को ऑन-स्क्रीन देखने के लिए एक्साइटेड हैं।