कपिल शर्मा ने कम किया 11 किलो वजन, गोविंदा और अर्चना पुरन सिंह ने उड़ाया कॉमेडियन का मजाक

434

कॉमेडियन कपिल शर्मा आजकल वजन कम करने में लगे हुए हैं। धीरे-धीरे फर्क भी नजर आ रहा है। कई एक्टर्स ने कपिल शर्मा को इसके लिए कॉम्प्लिमेंट भी दिया है। कपिल शर्मा खान-पान के साथ जिम में वर्कआउट भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें अर्चना पूरन सिंह और गोविंदा उनसे वजन कम करने के तरीकों के बारे में पूछते नजर आ रहे हैं।

वहीं, कपिल शर्मा समेत मौजूद बाकी के लोग इसपर मजाक बना रहे हैं। बात दें कि गोविंदा इस बार के वीकेंड एपिसोड में मेहमान बनकर आए। सेट पर सभी ने खूब मस्ती की। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कपिल शर्मा गोविंदा से बात कर रहे होते हैं। अर्चना पूरन सिंह वीडियो बना रही होती हैं। कपिल बताते हैं कि उन्हें कमर दर्द की समस्या है।

अर्चना वीडियो बनाते हुए पूछती हैं कि कितना वजन कम कर लिया है? कपिल कहते हैं कि मैं पहले 92 किलो का था। अब 81 किलो का हो गया हूं। सभी कपिल की तारीफ करते हैं, लेकिन कॉमेडियन कहते हैं कि हां मुझे वेब सीरीज मिल गई है (मजाक में)। वीडियो में देख सकते हैं कि कपिल के इतना कहने के दौरान गोविंदा भी अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करते नजर आते हैं। कपिल कहते हैं कि अर्चना जी सभी को बातों में व्यस्त रखकर खुद के इंस्टाग्राम के लिए कॉन्टेंट बना रही हैं।