अक्षय के साथ विवाद को लेकर कपिल शर्मा ने दिया जवाब कहा – कहा- मनमुटाव की ख़बरें अफवाह, ‘वो मेरे बड़े भाई हैं..

401
BACHHAN PANDEY

अक्षय कुमार लगभग अपनी हर फिल्म का प्रमोशन करने कपिल शर्मा के शो में जरूर आते हैं। इसी बीच बीते दिन दोनों के बीच मनमुटाव की खबर आई और कहा गया कि ‘बच्चन पांडे’ के प्रमोशन के लिए अक्षय, कपिल के शो में नहीं जाएंगे। अक्षय की नाराजगी की वजह बताई गई कि कपिल शर्मा ने शो में पीएम नरेंद्र मोदी के उस इंटरव्यू का जिक्र किया जिसे अक्षय ने किया था। अभिनेता ने मेकर्स से इसे टेलीकास्ट नहीं करने के लिए कहा था इसके बावजूद दिखाया गया। अब इस पर कपिल ने ट्वीट कर सफाई दी है।

शो में आएंगे अक्षय

कपिल ने कहा कि अक्षय उनके शो पर आएंगे। थोड़ी गलतफहमी हो गई थी जिसकी वजह से ऐसा हुआ। अब सबकुछ सुलझा लिया गया है। उन्होंने आगे लिखा कि अक्षय उनके बड़े भाई की तरह हैं। वे उनसे नाराज नहीं हो सकते और जल्द ही वे एपिसोड की शूटिंग करेंगे।

ट्वीट में क्या लिखा

कपिल शर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘प्यारे दोस्तों, अक्षय पाजी और मेरे बारे में मीडिया में आ रही खबरों को मैंने पढ़ा। मैंने अभी पाजी से बात की और इस पूरे मामले को सुलझा लिया। यह बस एक गलतफहमी थी। सब ठीक है और जल्द ही हम मिलेंगे और बच्चन पांडे के एपिसोड की शूटिंग शुरू करेंगे। वो मेरे बड़े भाई हैं और मुझसे कभी नाराज नहीं हो सकते। धन्यवाद।‘

क्या है पूरा मामला

दरअसल, फिल्म ‘अतरंगी रे’ के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार और सारा अली खान शो में पहुंचे थे। उस दौरान अक्षय ने कपिल से कहा था- ‘ये आदमी जो हर चीज इसे पूछना होता है ये क्यों कहता है कि बच्चे पूछ रहे थे, अर्चना जी ने पूछा है।’ अक्षय की बात को काटते हुए कपिल ने तपाक से कहा था, ‘आपने भी एक बहुत बड़े पॉलिटिशियन का इंटरव्यू लिया था। मैं नाम नहीं लूंगा… मगर आपने उनसे ये पूछा था कि मेरे ड्राइवर का बच्चा पूछ रहा था कि आप आम चूसकर खाते हैं…?’ कपिल शर्मा उस इंटरव्यू की बात कर रहे थे, जो 2019 में अक्षय कुमार ने पीएम नरेंद्र मोदी का किया था।