कंगना रनौत ने फैन्स को दीं नवरात्रि की शुभकामनाएं, शेयर किया खास मेसेज

277

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत जब से सोशल मीडिया पर आई हैं तब से काफी ऐक्टिव रहती हैं। वह लगातार अपने फैन्स से जुड़ी रहती हैं और उनके लिए खास मेसेज शेयर करती रहती हैं। नवरात्रि के पहले दिन कंगना ने अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए फैन्स को शुभकामनाओं के साथ एक खास मेसेज दिया है।

कंगना ने अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है जिसमें वह मंदिर में पूजा करती दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर के साथ कंगना ने लिखा, ‘शक्ति के बिना शिव परम शून्य हैं इसका मतलब है कि शक्ति ही सबकुछ है और इसमें अपार संभावनाएं हैं। चलिए, इस नवरात्रि अपने ऊर्जा सिस्टम को बढ़ाने पर काम करते हैं।’

इस बीच वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना हाल में अपनी आने वाली फिल्म ‘थलाइवी’ का शेड्यूल पूरा कर अपने घर मनाली वापस लौटी हैं। अब कंगना ने अपनी आने वाली फिल्म ‘तेजस’ और ‘धाकड़’ के लिए कठिन ट्रेनिंग शुरू कर दी है जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था। ‘तेजस’ की शूटिंग दिसंबर में शुरू होने जा रही है जिसमें कंगना भारतीय वायुसेना की फाइटर पायलट के किरदार में नजर आएंगी। ‘धाकड़’ की शूटिंग अगले साल शुरू होने की उम्मीद है और इसमें कंगना एक जासूस के ऐक्शन अवतार में नजर आएंगी।