गंभीर समस्या से पिछले 10 सालों से जूझ रहे थे अनिल कपूर, अब बिना सर्जरी के हुए ठीक

1376

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर फिटनेस के मामले में युवा एक्टर्स को भी मात दे देते हैं। वह 63 साल की उम्र में भी काफी यंग और फिट लगते हैं। अनिल कपूर ने बताया कि वह पिछले 10 साल से एकिलिस टेंडन की समस्या से जूझ रहे थे, जिससे ठीक होने के लिए डॉक्टर्स उन्हें सर्जरी कराने का सुझाव दे रहे थे लेकिन उन्होंने बिना सर्जरी के ही इस समस्या पर काबू पा लिया है। अनिल कपूर ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है।

अनिल कपूर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह स्किपिंग करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मैं पिछले 10 सालों से अकिलिस टेंडन की समस्या से जूझ रहा था। दुनियाभर के डॉक्टर्स ने मुझे इससे निजात पाने के लिए एक मात्र सर्जरी ही उपाय बताया। डॉक्टर मुलर ने बिना सर्जरी के मुझे लंगड़ाने से चलने, दौड़ने और फिर स्किपिंग करने की स्थिति में ला दिया।’

बता दें कि पर अनिल कपूर, जैकी श्रॉफ के साथ जल्द ही एक फिल्म में नजर आएंगे। फिल्ममेकर सुभाष घई, जैकी और अनिल को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं। यह एक कॉमेडी फिल्म होगी जिसमें जैकी और अनिल पुलिस के रोल में नजर आएंगे।