नवरात्रि पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने मां को याद कर हुईं इमोशनल, शेयर किया भाई का पुराना मेसेज

452

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर लगातार कैंपेन चलाकर एक्टर के लिए न्याय की मांग कर रही हैं। अब श्वेता ने नवरात्रि के मौके पर अपनी मां को याद किया है। उन्होंने मां की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की है कि इस बार वे अपनी मां को सम्मान देते हुए दुर्गा पूजा की शुरुआत करें।

श्वेता सिंह कीर्ति ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मां की थ्रोबैक फोटोज पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मां, नवरात्रि की संध्या पर मैं आपसे शक्ति और ज्ञान के लिए प्रार्थना करती हूं। मुझे गर्व है जिस तरह आपने हमारा पालन-पोषण किया। चलिए, दुर्गा पूजा की शुरुआत अपनी मां को सम्मान देते हुए शुरू करते हैं। आशा है कि यह नवरात्रि सभी को दिव्य शक्ति से भर दें।’

इससे पहले श्वेता ने भाई सुशांत को याद करते हुए उनका एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में देखा जा सकता है कि सुशांत भजन गाते नजर आ रहे हैं। वीडियो को ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए श्वेता सिंह कीर्ति ने कैप्शन में लिखा, ‘बचपन में जब भी घर में बिजली नहीं होती थी तब घर के सभी लोग एक साथ बैठकर म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट के साथ भजन गाते थे। उस समय हमारी आंखों में आंसू आ जाते थे। भाई का यह वीडियो मुझे उस समय की याद दिलाता है।’ इसके आगे श्वेता ने लिखा है कि #भगवान तुम्हारे साथ है।