कंगना रनौत ने शिव सेना पर साधा निशाना, कहा- ‘जावेद अख्तर ने दबाव में आकर किया केस

264
JAVED AKHTAR VS KANGANA RANAWAT

बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। इस बीच जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि केस में कंगना रनौत सोमवार (20 सितंबर) को मुंबई की अंधेरी कोर्ट में पेश हुईं। कोर्ट में पेशी के बाद कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया, जहां उन्होंने जावेद अख्तर और शिव सेना का जिक्र किया है।

कंगना का पोस्ट
दरअसल कुछ देर पहले कंगना रनौत ने कू ऐप पर पोस्ट किया। कंगना ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘आज उस केस की सुनवाई थी, जो जावेद अख्तर ने शिव सेना के दबाव में आकर मेरे खिलाफ दायर किया था।’ इसके साथ ही कंगना ने आगे खुद को एक योद्धा बताया है, जो जोरदार स्टाइल के साथ पूरी सेना से टक्कर ले रही हैं।

कंगना ने दायर की याचिका
वहीं बता दें कि मजिस्ट्रेट द्वारा अब इस मामले की सुनवाई 15 नवंबर को करने के लिए कहा गया है। इसके सात ही कंगना रनौत ने एक और याचिका जावेद अख्तर के खिलाफ दायर की है, जिस में गीतकार पर जबरन वसूली, निजता का हनन समेत कई आरोप लगाए गए हैं। इसके साथ ही साथ कंगना ने दोनों ही मामलों को किसी अन्य कोर्ट में ट्रांसफर करने की भी एक याचिका दाखिल की है, जिस पर 1 अक्टूबर को अंधेरी कोर्ट में सुनवाई होगी।

क्या है पूरा मामला
गौरतलब है कि ये पूरा मामला साल 2020 से जुड़ा है, जब कंगना रनौत ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर कथित विवादित बयान दिया था। उस वक्त कंगना ने जावेद अख्तर पर भी कई आरोप लगाए थे, जिसके बाद जावेद ने कंगना पर मानहानि का केस किया था।