एक्ट्रेस कंगना रनौत ने गहराइयाँ को बताया बकवास, कहा- ‘इसमें कोई भी गहराई वाली बात नहीं’

500
kangana'reaction on gehraiyaan
kangana'reaction on gehraiyaan

कंगना रनौत उन सेलेब्स में से एक हैं जो हर मुद्दे पर अपनी राय देती हैं. इसके अलावा वह कई स्टार्स पर निशाना भी साधती रहती हैं. अब एक्ट्रेस ने दीपिका पादुकोण की फिल्म गहराइयां को लेकर कमेंट किया है.वीडियो शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, ‘मैं भी बाकी जैसी हूं, लेकिन मैं रोमांस को समझती हूं. नई एज, अर्जुन फिल्मों के नाम पर कचरा ना बेचें प्लीज. बुरी फिल्में बुरी ही होती हैं. स्किन शो और पोर्नोग्राफी ऐसी फिल्मों को नहीं बचा सकती. ये बेसिक फैक्ट है कि कोई गहराइयां वाली बात नहीं है.’ दरअसल, इस फिल्म में दीपिका और सिद्धांत चतुर्वेदी के बीच कुछ इंटीमेट सीन्स हैं जिन्हें लेकर कंगना ने ये कमेंट किया है.

बता दें कि इससे पहले अपने रिएलिटी शो लॉक अप के इवेंट के दौरान जब एक जर्नलिस्ट ने कंगना से एक शख्स द्वारा दीपिका को लेकर किए गए नेगेटिव कमेट को लेकर पूछा गया तो कंगना काफी गुस्सा हो गई थीं. कंगना ने कहा था, देखो मैं यहां उनके लिए बोलने आई हूं जो खुद अपने लिए नहीं लड़ सकते. वह खुद को लेकर बोल सकती हैं. मैं उनकी फिल्म यहां प्रमोट नहीं कर सकती. बैठ जाओ.

जब जर्नलिस्ट ने कहा कि वह दीपिका की फिल्म का प्रमोशन नहीं कर रहे तो कंगना ने कहा था, हां कर रहे हो. आप उनकी फिल्म का नाम ले रहो हो. अरे यार हम इतने तो नादान नहीं है ना. आप इस बारे में बाहर बात करो मैं आपके साथ इस बारे में 45 मिनट्स तक बात कर सकती हूं.

वैसे बता दें कि ये पहली बार नहीं जब कंगना ने दीपिका को लेकर कोई कमेंट किया हो. इससे पहले उन्होंने दीपिका के डिप्रेशन और उनके मेंटल हेल्थ ऑर्गेनाइजेशन को लेकर भी एक्ट्रेस को ट्रोल किया है. खैर फिल्म गहराइयां की बात करें तो इसमें दीपिका पादुकोण के साथ अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य कारवा लीड रोल में हैं. फिल्म को शकुन बत्रा ने डायरेक्ट किया है.