कंगना रनौत ट्विटर को लेकर बोली – ‘आत्मसम्मान से समझौता’ कर इस्तेमाल कर रहीं ये प्लेटफार्म,देश से बढ़कर कुछ भी नहीं

491

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। उन्होंने कई बार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर भी निशाना साधा है और उस पर पक्षपात करने का आरोप लगाया है। अब कंगना ने बताया है कि वह क्यों अपने आत्मसम्मान से समझौता कर इस प्लेटफॉर्म का उपयोग कर रही हैं।

दरअसल, एक यूजर ने एक न्यूज आर्टिकल शेयर किया है जिसमें बताया गया कि भारत, पाकिस्तान को कूटनीति के तहत कोविड 19 वैक्सीन सप्लाई कर रहा है। इस न्यूज पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना ने लिखा, ”और यही वजह है कि हम जैसे लोग अपने आत्मसम्मान से समझौता कर इस बेहूदा, अत्याचारी और पक्षपाती कम्युनिस्ट प्लेटफॉर्म ट्विटर पर बने रहना चुनते हैं। क्योंकि वे आपको नहीं बताएंगे और अगर हम बताएंगे तो कौन बताएगा? देश से बढ़कर कुछ भी नहीं। जय हिंद।”

जिस जिम में सुशांत सिंह राजपूत संग वर्कआउट करती थीं रिया चक्रवर्ती, उसी के बाहर भाई शौविक के साथ स्पॉट हुईं एक्ट्रेस

इससे पहले कंगना रनौत ने तांडव वेबसीरीज को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसके बाद उनके ट्विटर अकाउंट पर अस्थाई तौर पर प्रतिबंध लगा दिया था। इस पर कंगना ने ट्विटर के सीईओ और को-फाउंडर जैक डोर्सी पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने जैक को टैग करते ट्वीट किया, ”चाचा जैक अपने मूर्ख प्रतिनिधियों को बताएं कि ‘हेड ऑफ’ एक मुहावरा है, जिसका मतलब डांटना है। उम्मीद है कि आप उन लोगों के खिलाफ एक्शन लेंगे जो लगभग हर दिन प्रधानमंत्री, गृहमंत्री, साधुओं और ब्राह्मणों को धमकाते हैं और उनकी मृत्यु की कामना करते हैं।”

कंगना की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें इन दिनों वह स्पाय-थ्रिलर फिल्म धाकड़ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में कंगना रनौत के अलावा अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी लीड रोल में हैं। इसके अलावा कंगना के पास ‘थलाइवी’, ‘तेजस’, ‘मणिकर्णिका रिटर्न द लेजेंड ऑफ दिद्दा’ और पूर्व प्राइम मिनिस्टर इंदिरा गांधी की बायोपिक जैसी फिल्में हैं।