जावेद अख्तर के मानहानि मामले में कंगना को भेजा गया समन, गुस्से में एक्ट्रेस ने कहा-गीदड़ों का एक झुंड और एक शेरनी। मजा आएगा

392
JAVED AKHTAR VS KANGANA RANAWAT

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट इन दिनों मशहूर गीतकार जावेद अख्तर की ओर से दायर मानहानि मामले का सामना कर रही हैं। इस मामले में सोमवार को मुंबई पुलिस ने कंगना रनौट को समन जारी किया है। यह समन अभिनेत्री को अदालत में पेश होने के लिए भेजा गया है। इससे पहले भी मुंबई पुलिस कंगना रनोट को समन भेजकर थाने में हाजिर होने के लिए बोल चुकी है। अब दोबारा समन मिलने पर उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

कंगना रनोट ने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दी है। कंगना सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह इसके जरिए अक्सर खुलकर बयानबाजी करती रहती हैं। साथ ही अपने विरोधियों को भी जवाब देती रहती हैं। जावेद अख्तर की ओर से कंगना रनोट के खिलाफ दायर मामले की खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने अपने विरोधियों को गीदड़ों का एक झुंड बताया और खुद को शेरनी कहा है।

कंगना रनोट ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘गीदड़ों का एक झुंड और एक शेरनी। मजा आएगा।’ सोशल मीडिया पर अभिनेत्री का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस उनके ट्ववीट को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। गौरतलब है कि जावेद अख्तर ने पिछले साल नवंबर में अंधेरी मेट्रोपालिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में कंगना रनोट के खिलाफ मानहानि की शिकायत दायर की थी।

इस पर कोर्ट ने दिसंबर 2020 में जुहू थाना पुलिस जांच करने का निर्देश दिया था। केस की अगली सुनवाई एक मार्च को होगी। अख्तर के वकील जय कुमार भारद्वाज ने सोमवार को मजिस्ट्रेट आरआर खान को बताया कि पुलिस ने पिछले महीने कंगना रनोट को उसके सामने पेश होकर बयान दर्ज करवाने के लिए समन किया था। लेकिन अभिनेत्री ने उसका कोई जवाब नहीं दिया।

बता दें कि अख्तर ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के संदर्भ में बॉलीवुड में कथित गुटबाजी की चर्चा करते हुए उसमें उनका नाम घसीट कर अपमानजनक टिप्पणी की। उन्होंने अपनी शिकायत में कंगना की टिप्पणी को बेबुनियाद बताते हुए कहा है कि उससे उनकी छवि को नुकसान हुआ है।