अनुभव सिन्हा संग फिर काम करेंगे आयुष्मान खुराना, फिल्म ‘अनेक’ का फर्स्ट लुक आया सामने

465

बॉलिवुड ऐक्टर आयुष्मान खुराना एक बार फिर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के साथ काम करने जा रहे हैं। आयुष्मान खुराना और अनुभव सिन्हा ने अपनी फिल्म ‘अनेक’ की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। ऐक्टर ने फिल्म में अपना लुक दिखाया है और इसके साथ ही अपने किरदार का नाम बताया है। वह फिल्म की शूटिंग असम में कर रहे थे।

आयुष्मान खुराना ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में आयुष्मान खुराना अनुभव सिन्हा के साथ क्लैप बोर्ड थामे दिख रहे हैं। दूसरी तस्वीर में ट्रिम्ड हेयर कट के साथ बढ़ी हुई दाढ़ी और आईब्रो पर कट के साथ दिख रहे हैं। ऐक्टर ने लिखा- ‘अनुभव सिन्हा सर के साथ एक बार फिर जुड़कर उत्साहित हूं। भूषण कुमार और अनुभव सिन्हा निर्मित फिल्म अनेक में जोशुआ के किरदार में मेरा लुक हाजिर है।’

आयुष्मान खुराना की ‘फिल्म’ अनेक की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्ममेकर्स ने तय किया है कि फिल्म की शूटिंग का बड़ा हिस्सा उत्तर भारत में शूट किया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुभव सिन्हा की यह फिल्म अभी तक की सबसे महंगी फिल्म होगी।

बता दें कि इससे पहले आयुष्मान खुराना और अनुभव सिन्हा ने साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘आर्टिकल 15’ में एक साथ काम किया था। फिल्म ‘अनेक’ को बनारस मीडिया वर्क्स और टी-सीरीज के तहत भूषण कुमार और अनुभव सिन्हा प्रड्यूस कर रहे हैं।

आयुष्मान खुराना ने कुछ दिन पहले ही फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में उनके साथ वाणी कपूर हैं। इसके बाद आयुष्मान खुराना ने अपनी अगली फिल्म ‘डॉक्टर जी’ का एलान किया था। इस फिल्म में उनके साथ रकुलप्रीत सिंह हैं।

17 साल की उम्र में जब टीवी पर छा गए थे आयुष्मान खुराना

बॉलिवुड के उम्दा कलाकारों में से एक आयुष्मान खुराना ने 17 साल की उम्र से एक रिऐलिटी शो से अपने करियर की शुरुआत की थी।

साल 2002 में चैनल वी पर आनेवाले शो ‘पॉपस्टार्स’ में नजर आए थे आयुष्मान और तब सबसे यंग कंटेस्टेंट थे वह इस शो के ।

इसके बाद साल 2004 में ‘रोडीज़ 2’ आया और इस शो के विनर रहे आयुष्मान, तब वह उम्र के 20वें पड़ाव पर पहुंच चुके थे।

इसके बाद उन्होंने ग्रैजुएशन और जर्नलिज़्म से पोस्ट ग्रैजुएशन किया। पहली नौकरी मिली थी ‘बिग एफएम’ में आर जे की।

उन्होंने एमटीवी पर कई शोज़ किए जिनमें ‘एमटीवी फुल्ली फालतू मूवीज़’, ‘चक दे इंडिया’ जैसे शोज़ में आयुष्मान ने काम किया।

इसके बाद आयुष्मान टेलिविजन होस्ट बने और उन्होंने कलर्स पर ‘इंडियाज़ गॉट टैलंट’ शो को होस्ट किया और उनके साथ होते थे निखिल चिनप्पा।

‘एमटीवी रॉक ऑन’ के सेकंड सीजन के साथ ही वह सेट मैक्स पर गौरव कपूर, समीर कोचर और अंगद बेदी के साथ आईपीएल 3- एक्स्ट्रा इनिंग्स T20 की एंकरिंग टीम में शामिल हुए।

और फिर आयुष्मान खुराना को स्टार प्लस पर डांस बेस्ड रिऐलिटी शो ‘जस्ट डांस’ के लिए एंकरिंग का ऑफर आया।