कंगना रनौत ने की ‘शेरशाह’ देखने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा की तारीफ, शानदार काम के लिए पूरी टीम को दी बधाई

820

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत को अक्सर फिल्म मेकर और प्रोड्यूसर करण जौहर को लेकर निगेटिव बात कहते हुए सुना जाता है। हालांकि इस बार ऐसा नहीं हैं। एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में करण जौहर के को-प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘शेरशाह’ की तारीफ करते हुए पोस्ट शेयर किया है।

‘शेरशाह’ देखकर इम्प्रेस हुईं कंगना रनौत
दरअसल कंगना रनौत, करण जौहर के कंपनी धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershaah) को देखकर काफी इम्प्रेस हुई हो गई हैं। एक्ट्रेस के लिए यह फिल्म कैप्टन बत्रा के लिए शानदार श्रद्धांजलि है। ‘शेरशाह’ को देखने के बाद कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से दो पोस्ट शेयर किया है। पहले पोस्ट में उन्होंने शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा को श्रद्धांजलि दी हैं और दूसरे पोस्ट में उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म की पूरी टीम की तारीफें की हैं।

विक्रम बत्रा के निधन ने सभी का दिल तोड़ दिया था
अपने पहले पोस्ट में कैप्टन विक्रम बत्रा को श्रद्धांजलि देते हुए कंगना लिखती हैं, राष्ट्रीय नायक विक्रम बत्रा पालमपुर का एक हिमाचली लड़का था, जो बहुत लोकप्रिय और प्रिय सैनिक था। जब उनके शहीद होने की खबर मिलती , तो हिमाचल में जंगल की आग की तरह यह खबर फैल गई। इस खबर से सभी को दिल टूट गया। एक बच्चे के रूप में, मुझे याद है कि कई दिनों तक इस खबर ने मैं दुखी रही”

कंगना ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा की तारीफ
दूसरी पोस्ट में कंगना ‘शेरशाह’ फिल्म से सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखती हैं , ”क्या शानदार श्रद्धांजलि दी है सिद्धार्थ मल्होत्रा ने, पूरी टीम को बधाई, यह एक बड़ी जिम्मेदारी थी जो आप सभी उम्दा प्रदर्शन किया। ” आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंगना को किसी की तारीफ करते हुए कम ही देखा गया है।इसलिए उनके इस पोस्ट के काफी चर्चे हो रहे हैं। उनका का ये पोस्ट वायरल हो चुका है। हालांकि लोगों का कहना है कि कंगना ने इनडायरेक्टली करण जौहर की तारीफ की है।

दर्शकों और फिल्म क्रिटिक्स को भाया ‘शेरशाह’

डायरेक्टर विष्णु वर्धन द्वारा निर्देशित और सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अभिनीत, कारगिल युद्ध के शहिद कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक है , जो युद्ध में ड्यूटी के दौरान शहीद हुए थे। करण जौहर इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर हैं। यह फिल्म 12 अगस्त को अमेजॉन प्राइम पर रिलीज हुई थी। दर्शकों और फिल्म क्रिटिक्स ने खूब पसंद किया।