कंगना रनौत की फिल्म ‘थलाइवी’ का गाना ‘तेरी आंखो में’ हुआ रिलीज, जयललिता और एमजीआर की जादुई केमिस्ट्री दिखी

301

कंगना रनौत स्टारर ‘थलाइवी’ फिल्म जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. आज इस फिल्म का गाना ‘तेरी आंखों में’ रिलीज हो गया है. गाने में जयललिता और एमजीआर के बीच ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को दर्शाया गया है.

शुक्रवार को गाने का टीज़र जारी करने के बाद, ‘थलाइवी’ के निर्माताओं ने 60 और 70 के दशक में दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुनहरे वर्षों की एक झलक पेश करते हुए इस गाने को लॉन्च किया है.

कंगना रनौत और अरविंद स्वामी द्वारा अभिनीत जयललिता और एमजीआर की केमिस्ट्री को दर्शाने वाला गाना, ‘तेरी आंखों में’, चार प्रतिष्ठित मूल, रसिया पुलिस 115 से, कन्ने कनिया और एना पोरुथम, नाम नाडु से निनाथथाई नादथियाए और कवालकारण से निनथें वंथाई को जोड़ कर महान दक्षिण भारतीय सुपरस्टार के असंख्य ब्लॉकबस्टर्स को श्रद्धांजलि देता है.

अरमान मलिक और प्राजक्ता शुक्रे द्वारा गाया गया, ‘तेरी आंखों में’ जीवी प्रकाश कुमार द्वारा रचित और इरशाद कामिल द्वारा लिखा गया है.

जयललिता और एमजीआर द्वारा साझा किए गए रिश्ते को पर्दे पर लाते हुए, ‘तेरी आंखों में’ सिल्वर स्क्रीन पर राज करने वाले सह-कलाकारों के रूप में दोनों के बीच के बंधन की गहरी जानकारी देता है.

ट्रेलर ने पहले जयललिता की अनकही वास्तविकता पर प्रकाश डालते हुए उनके 16 साल के डेब्यूटेंट से लेकर तमिल सिनेमा के सुपरस्टार के उदय तक के साथ-साथ ‘अम्मा’ की यादगार और एतिहासिक राजनीतिक यात्रा का विवरण देता है.

फिल्म को बड़े पर्दे पर उतारते हुए, ‘थलाइवी’ के निर्माताओं ने जयललिता को सिल्वर स्क्रीन पर वापस हुए उन्हे श्रद्धांजलि अर्पित की है.

विजय द्वारा निर्देशित, थलाइवी 10 सितंबर, 2021 को ज़ी स्टूडियो द्वारा दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए तैयार है.