जस्टिन और हैली बीबर ने उड़ाया ‘रोजा’ का मजाक, भड़कीं गौहर खान ने लगाई पति-पत्नी की क्लास..

149

पॉप सिंगर जस्टिन बीबर और उनकी पत्नीहैली बीबर ने हाल ही में रमजान के पवित्र महीने में रोजे रखने पर कमेंट्स किए हैं. जिसपर टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान गुस्सा हो गई हैं. उन्होंने सिंगर और उनकी पत्नी पर भड़ास भी निकाली है. गौहर जस्टिन और उनकी पत्नी हैली को डंब यानी बेवकूफ कहा है. जस्टिन और हैली ने रमजान के दौरान रोजा रखने के कॉन्सेप्ट का हंसते हुए मजाक उड़ाया था. उन्होंने कहा था कि रोजा रखने से शरीर को न्यू्ट्रीशन नहीं मिल पाता है.

दरअसल गौहर खान ने जस्टिन बीबर और हैली बीबर का वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए उनकी खिंचाई की. उन्होंने लिखा, “ये साबित करता है कि वे कितने मूर्ख हैं. अगर उन्हें पता होता कि इसके पीछे का साइंस क्या है और इससे कितने हेल्थ बेनेफिट होते हैं! जस्टिन बीबर और हैली बीबर इसके बारे में जानें. हालांक किसी के बारे में एक राय होना ठीक है! लेकिन इतने समझदार बनो कि किसी चीज को सही ढंग से सामने रख सको.” बता दें, हिजाब मॉडर्न नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से जस्टिन बीबर और हैली बीबर का एक इंटरव्यू शेयर किया गया. जिसमें कपल को रमजान में रोजा रखने पर चर्चा करते हुए देखा गया. उन्होंने बताया कि यह उनके लिए किस तरह से मायने रखता है. जस्टिन ने कहा, ” मुझे सच में इसके बारे में सोचना होगा, मैंने आज तक फास्ट नहीं रखा है… मुझे लगता है कि हमारे शरीर को ठीक से सोचने के लिए पोषण की आवश्यकता होती है.”

इसी पर, हैली बीबर ने कहा, “रोजा रखने के लिए भोजन छोड़ना मेरे लिए कभी मायने नहीं रखता. अगर आपको रोजा रखना है, तो आप टीवी बंद दें, अपना मोबाइल बंद कर दें. तो मुझे लगता है कि मैं इस पर ज्यादा विश्वास करती हूं, लेकिन खाने को लेकर रोजा रखना… यह सच में मेरे लिए कभी मायने नहीं रखता… या आप मिठाई या चीनी नहीं खाने का रोजा रखो. हम ऐसे ही. इसलिए आप मूर्ख हैं!”

गौहर खान रख रही हैं रोजा

गौहर खान रमजान में रोजा रख कर अपनी परंपरा को निभा रीह हैं. गौह अपने पति जैद दरबार के साथ लगातार फैन्स को अपने रोजे और दूसरी चीजों के बारे में अपडेट करती रहती हैं.