पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर फिस्सड्डी निकली जॉन अब्राहम की ‘अटैक’

222
John Abraham's Attack

जॉन अब्राहम की मोस्ट अवेटेड एक्शन से भरपूर फिल्म, ‘अटैक’ 1 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। लक्ष्य राज आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज और रकुल प्रीत सिंह भी हैं। अटैक में जॉन एक सुपर-सोल्जर की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं।

जॉन अब्राहम ‘अटैक’ – पार्ट 1 में राष्ट्र को बचाने के लिए वन-मैन आर्मी हैं। फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत थी क्योंकि इसे जूनियर एनटीआर और राम चरण की ‘आरआरआर’, और विवेक अग्निहोत्री की ‘द कश्मीर फाइल्स’ से भारी कॉम्पटिशन का सामना करना पड़ रहा है। बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने रिलीज के पहले दिन करीब 3 करोड़ रुपये की कमाई की, हालांकि अभी भी वीकेंड पर फिल्म के रफ्तार पकड़ने की उम्मीद की जा रही है।

‘अटैक’ को मिल रहे दर्शकों के कोल्ड रिएक्शन के पीछे एक बड़ा कारण है कि लोग अभी भी राजामौली की आरआरआर के हैंगओवर से बाहर नहीं निकल पाए हैं। फिल्म हिन्दी बेल्ट में भी 150 करोड़ के करीब पहुंच रही है, ये जबरदस्त पॉजिटिव माहौल के बीच बॉक्स ऑफिस पर अभी भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है।

गुरुवार को ही, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने मीडिया से साझा किया कि फिल्म की ‘सिंगल-डिजिट ओपनिंग’ होगी, और आरआरआर के कारण कलेक्शन प्रभावित होगा। यहां तक ​​​​कि रमेश बाला ने कहा कि जॉन की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर कठिन सफर होगा, और फिल्म को एसएस राजामौली की लेटेस्ट ब्लॉकबस्टर के तूफान का सामना करना पड़ेगा।

प्रोडक्शन हाउस के आधिकारिक आंकड़े अभी जारी नहीं हुए हैं। लेकिन इन विशेषज्ञों की माने तो पहले दिन का कलेक्शन टीम अटैक के लिए अच्छे संकेत नहीं हैं। हालांकि द कश्मीर फाइल्स ने भी पहले दिन 3.5 का बिजनेस किया था, पर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म वर्ड ऑफ माउथ पर चली थी। ये फिल्म कई मायनों में मील का पत्थर साबित हुई है।