द कश्मीर फाइल्स से जुड़े सवाल पर जॉन अब्राहम ने किया किनारा, कहा- ‘ मुझे controversy नहीं क्रिएट करनी’

415
John Abraham

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स को रिलीज हुए 3 हफ्ते पूरे हो चुके हैं। RRR की रिलीज के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की चमक बरकरार है। इस फिल्म ने कमाई के मामले में 231 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। अब तक बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े तमाम कलाकार इस फिल्म पर अपनी चुप्पी भी तोड़ चुके हैं। हालांकि इनमें से कई लोगों की जमकर ट्रोलिंग भी हुई है। वहीं अब बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम तो इस फिल्म से जुड़ा सवाल पूछे जाने पर ही भड़क गए। भरी महफिल में जॉन अब्राहम ने द कश्मीर फाइल्स पर कुछ भी बोलने से मना कर दिया।

क्या है पूरा मामला?
दरअसल इन दिनों जॉन अब्राहम अपनी अपकमिंग फिल्म अटैक (Attack) के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। बीते दिनों अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे जॉन अब्राहम अच्छे मूड में नहीं दिखाई दिए। एक पत्रकार के सवाल पर तो जॉन का गुस्सा देखते ही बना। इस पत्रकार ने एक्टर से पूछा था कि उनकी फिल्मों में बिना-सिर पैर के एक्शन सीन क्यों दिखाए जाते हैं? इस सवाल के सुनते ही जॉन अब्राहम अपना कंट्रोल खो बैठते हैं। इसके बाद जब एक दूसरे शख्स ने जॉन अब्राहम से विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स को लेकर सवाल किया, तब उनका गुस्सा सातवें आसमान पर चला गया।

जॉन अब्राहम ने गुस्से में कही ये बात
एक्टर ने तुरंत वहां मौजूद मीडिया को चेतावनी दी कि वह घिसे-पिटे सवाल ना पूछें क्योंकि वह वहां पर सिर्फ अटैक के बारे में बात करने आए हैं। जॉन अब्राहम ने गुस्से में कहा, ‘आपको कंट्रोवर्सी क्रिएट करने के लिए कहा जाता है और फिर आप यहां आते है और पूछते हैं कि कश्मीर फाइल्स पर कुछ बोलिए…अरे मैं क्यों करूं ये?’

बुरा फंस चुके हैं ये सेलेब्स
द कश्मीर फाइल्स की वजह से बॉलीवुड के कई कलाकार बुरा फंसे हैं। आमिर खान से लेकर अजय देवगन समेत कई कलाकारों ने इस फिल्म के समर्थन में बात करने की कोशिश की थी, लेकिन कई लोगों को यही लगा कि यह सभी कलाकार अपनी नई फिल्म को लाइमलाइट में लाने के लिए ही द कश्मीर फाइल्स पर बात कर रहे हैं। इसके अलावा स्वरा भास्कर, आदिल हुसैन और गौहर खान समेत कई सितारों ने विवेक अग्निहोत्री की फिल्म के विरोध में भी कई बातें कही हैं।