जम्मू-कश्मीर : शोपियां के जैनापोरा इलाके में CRPF बंकर पर आतंकियों ने फेंका ग्रेनेड, एक जवान घायल

    754
    Terrorism In Kashmir
    Terrorism In Kashmir

    जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में दहशतगर्द बेखौफ हो गए हैं. केंद्रशासित प्रदेश से आए दिन आतंकी घटनाओं की खबर सामने आ रही है. जानकारी के मुताबिक, शोपियां जिले के जैनापोरा इलाके में स्थित सीआरपीएफ बंकर (CRPF Bunker) पर आतंकवादियों (Terrorists) ने ग्रेनेड से हमला (Grenade Attack) किया है. इसकी जानकारी सीआरपीएफ ने दी है. सीआरपीएफ ने बताया कि ग्रेनेड जैनापोरा के बाबापोरा में स्थित सीआरपीएफ बंकर पर फेंका गया है.

    एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर जिले के जैनापोरा इलाके के बाबापोरा में रात करीब 8:10 पर सीआरपीएफ की 178 बटालियन कैंप पर आतंकियों ने ग्रेनेड फेंका. उन्होंने कहा कि ग्रेनेड विस्फोट में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) का एक जवान घायल हो गया है. हालांकि इस घटना को लेकर फिलहाल अधिक जानकारी नहीं मिल पाई है. गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर में आतंकी आए दिन अपनी नापाक साजिशों को अंजाम दे रहे हैं, जिसके बाद से पूरे केंद्रशासित प्रदेश में खौफ का माहौल है.

    पुलवामा में भी CRPF कैंप पर ग्रेनेड हमला

    बता दें कि ऐसी ही घटना पुलवामा जिले से भी सामने आई है. अधिकारियों ने बताया कि पुलवामा में भी केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के कैंप में हथगोले (Grenade) फेंके गए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दो ग्रेनेड विस्फोट में सीआरपीएफ के दो जवान घायल हो गए हैं. अधिकारियों ने बताया कि आतंकियों ने पहला ग्रेनेड शोपियां के जैनापोरा में सीआरपीएफ कैंप पर फेंका, जिसमें एक जवान घायल हो गया. जबकि दूसरा ग्रेनेड दक्षिणी पुलवामा जिले के नौदल त्राल इलाके में सीआरपीएफ कैंप पर फेंका गया, जिसमें भी एक जवान के घायल होने की खबर सामने आई है. अधिकारियों ने कहा कि दोनों मामलों में शिकायत दर्ज कर ली गई है और आगे की जांच जारी है.