मैदान के बाहर कोहली की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, IPL 2021 स्थगित होते ही कप्तान ने कोरोना महामारी के खिलाफ छेड़ दी जंग

401

आईपीएल 2021 के स्थगित होते ही टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली कोरोना महामारी के खिलाफ जंग में जुट गए हैं। विराट कोहली ने मुंबई में कोरोना पीड़ितो को राहत देने के लिए काम करना शुरू कर दिया है। विराट को युवा सेना के लीडर राहुल एन कनाल के साथ बात करते और कोविड 19 से प्रभावित लोगों के लिए रणनीति तैयार करते हुए देखा गया।

युवा सेना के लीडर राहुल एन कनाल ने मंगलवार को ट्विटर पर इसकी तस्वीरें शेयर की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “अपने कप्तान से मिला। कोरोना के खिलाफ उन्होंने जो लड़ाई छेड़ी है, उसे देख उनके लिए सम्मान और प्यार बढ़ गया है। हम दुआ करते हैं कि उनकी कोशिशें रंग लाए। इन तस्वीरों में विराट कोहली कैजुअल लुक में दिख रहे हैं और उन्होंन मॉस्क भी पहना हुआ है। तस्वीर में नजर आ रहा है कि विराट कोहली सोशल डिस्टेंशिंग का भी ख्याल रख रहे हैं।

कोहली की अगुवाई में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आईपीएल 2021 में शानदार प्रदर्शन कर रही थी। आईपीएल की तीन बार की उपविजेता आरसीबी की इस बार खिताब जीतने की पूरी उम्मीद थी। कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी टीम आईपीएल के इतिहास में पहली बार लगातार 4 मैच जीतने में सफल रही थी। प्वॉइंट टेबल में आरसीबी दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बाद तीसरे नंबर पर है। बायो बबल में कोरोना वायरस के बढ़ते मामले को देखते हुए बीसीसीआई ने मंगलवार को आईपीएल 2021 को अनिश्चितकाल के लिए टालने का फैसला लिया। आईपीएल 14 में अब तक 29 मैच खेले जा चुके थे।