महेंद्र सिंह धोनी ने कायम की मिसाल, साथी खिलाड़ियों और स्टाफ मेंबर के घर लौटने के बाद रांची जाने का किया फैसला, ऐसे ही नहीं कहा जाता उनको कप्तानों का कप्तान

394

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के रांची लौटने में देर हो सकती है। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी चाहते हैं कि उनकी सीएसके की टीम के साथी पहले घर लौटें। धोनी ने अपनी टीम के साथियों को बताया कि वो घर वापस जाने वाली फ्लाइट में सवार होने वाले आखिरी व्यक्ति होंगे। मंगलवार को बायो बबल के बावजूद आईपीएल खेल रही टीमों के कुछ खिलाड़ियों और स्टॉफ की कोविड 19 रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद बीसीसीआई ने आईपीएल 2021 को स्थगित कर दिया।

एक रिपोर्ट के मुताबिक धोनी ने सीएसके के अपने साथियों से वर्चुअल मीटिंग में कहा कि क्योंकि आईपीएल 14 भारत में हो रहा है। इसलिए विदेशी खिलाड़ियों और सहयोगी स्टॉफ को पहले यात्रा करने के लिए प्राथमिकता दी जानी चाहिए, ताकि वे विदेशों में अपने घर तक पहुंच सके। सीएसके के एक सदस्य ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि माही भाई ने कहा है कि वो होटल छोड़ने वाले सबसे आखिरी व्यक्ति होंगे। वो चाहते है कि पहले विदेशी खिलाड़ी जाएं फिर भारतीय खिलाड़ी। वो कल सबसे अंत में फ्लाइट पकड़ेंगे जब सभी अपने घर सुरक्षित पहुंच जाएंगे।

चेन्नई की टीम अभी दिल्ली में रुकी हुई है। इंग्लैंड के आठ खिलाड़ी स्वेदश लौट चुके हैं। वहीं ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी मालदीव के रास्ते स्वदेश लौटने की तैयारी कर रहे हैं। सीएसके की बात करें दो उसका प्रदर्शन आईपीएल के इस सीजन में शानदार रहा है। उसने सात में से पांच मैच जीते हैं और वो प्वॉइंट टेबल में दूसरे नंबर पर है। आईपीएल 14 में 29 मुकाबले खेले जा चुके हैं।