‘इंडियन आइडल 12’ के ग्रैंड फिनाले एपिसोड ने बनाया बड़ा टीआरपी रिकॉर्ड, टीम ने मनाया जश्न

744

सोनी टीवी का सिंगिंग शो इंडियन आइडल सीजन 12 भले ही खत्म हो गया है, लेकिन यह शो आज भी दर्शकों के दिलों दिमाग पर छाया हुआ है। इस शो ने टीवी में दुनिया में एक और उपलब्धि हासिल कर लिया है। खबर है कि शो के लास्ट एपिसोड ने शानदार टीआरपी रिकॉर्ड बनाया है। इंडियन आइडल 12 के ग्रैंड फिनाले एपिसोड को 3.7 की टीआरपी मिली है। इस बात की जानकारी म्यूजिशियन सोनू कक्कड़ ने सोशल अकाउंट से एक पार्टी की फोटो शेयर करते हुए दिया है।

कंट्रोवर्सी में बार-बार आने के बाद भी टीआरपी में रहा
आपको बता दें कि इंडियन आइडल 12 इस बार कई मायनों में बेहद खास रहा है। एक बार नहीं बल्कि कई बार कंट्रोवर्सी आने के बाद इसे सोशल मीडिया पर बैन करने की मांग उठी ,लेकिन इसकी टीआरपी जस की तस बनी रही। हालांकि इस शो के खत्म होने के साथ ही इससे जुड़ी 3.7 की टीआरपी की खुशखबरी को टीम ने शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया है, जिसकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

आदित्य नारायण- विशाल डडलानी ने काटा केट
सोनू कक्कड़ ने पार्टी बैश से कुछ तस्वीरें साझा कीं और लिखा, “द ग्रेटेस्ट फिनाले को 3.7 की भारी टीआरपी मिली पार्टी तो बनती है”। वहीं सामने आए वीडियो में होस्ट आदित्य नारायण, जज सोनू कक्कड़, विशाल डडलानी केक काटते हुए जश्न में डूबे नजर आ रहे हैं।

ग्रैंड फिनाले रहा बेहद खास
इंडियन आइडल 12 के ग्रैंड फिनाले की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, अलका याग्निक, उदित नारायण, कुमार शानू, मीका सिंह, सुखविंदर सिंह और कई अन्य हस्तियों ने इस कार्यक्रम में शिरकत की। दिलचस्प बात यह है कि उदित, अलका, सानू दा, अन्नू कपूर, सुखविंदर और अन्य ने इस कार्यक्रम में कुछ यादगार गाने गाए।

टीवी पर 12 घंटे लंबा फिनाले एपिसोड शूट हुआ।

इंडियन आइडल 12 टीवी हिस्ट्री का सबसे ज्यादा लम्बा चलने वाला टीवी शो था। वहीं ग्रांड फिनाले का पहली बार टीवी पर 12 घंटे लंबा फिनाले एपिसोड शूट हुआ। पवनदीप राजन ने 25 लाख रुपये के चेक और एक शानदार कार के साथ इंडियन आइडल 12 ट्रॉफी जीती। फाइनलिस्ट अरुणिता कांजीलाल, सायली कांबले, मोहम्मद दानिश, निहाल टौरो और शनमुखप्रिया को मेकर्स ने खास उपहार देखकर उन्हें सम्मानित किया।