इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे व चौथे मैच के लिए भारतीय टेस्ट टीम का ऐलान – जानिए किसे मिला मौका कौन हुआ बाहर

302

टीम इंडिया को अब इंग्लैंड के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज के बचे हुए दो मुकाबले खेलने हैं जिसके लिए भारतीय टीम का एलान कर दिया गया है। इस टीम में एक बदलाव किया गया है और उमेश यादव को टीम में जगह दी गई है। वो शार्दुल ठाकुर की जगह टीम में अपनी फिटनेस टेस्ट के बाद शामिल किए जाएंगे। उमेश यादव फिटनेस टेस्ट के बाद अहमदाबाद में टीम के साथ जुड़ जाएंगे। शार्दुल ठाकुर को विजय हजारे ट्रॉफी में खेलने के लिए टेस्ट टीम से रिलीज कर दिया गया है।

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे व चौथे मैच के लिए भारतीय टेस्ट टीम-

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उप-कप्तान), केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, रिषभ पंत (विकेटकीपर), रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), आर अश्विन, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, इशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह, मो. सिराज।

इनके अलावा बीसीसीआइ ने ट्वीट करके बताया कि, शार्दुल ठाकुर की जगह उमेश यादव अहमदाबाद में टीम के साथ फिटनेस टेस्ट के बाद जुड़ जाएंगे।

वहीं सेलेक्शन कमेटी ने दो खिलाड़ियों को स्टैंडबॉय पर रखा है जिसमें केएस भरत व राहुल चाहर शामिल हैं तो वहीं पांच खिलाड़ियों को नेट गेंदबाज के तौर पर टीम में जगह दी गई है। दोनों देशों के बीच तीसरा टेस्ट मैच 24 फरवरी को अहमदाबाद में खेला जाएगा जो डे-नाइट होगा।

टीम के नेट गेंदबाज- अंकित राजपूत, आवेश खान, संदीप वॉरियर, कृष्णप्पा गौतम, सौरव कुमार।