ऋषभ पंत की मौजूदगी में फैन ने की ऐसी हरकत की उर्वशी को आया गुस्सा, एक्ट्रेस ने पूछा सवाल..

137

बात जब ऋषभ पंत की हो तो बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला उनसे जुड़े विवाद में कूद ही जाती हैं. इसके पीछे की वजह तो केवल उर्वशी ही बता सकती हैं लेकिन एक बात तो तय है कि ऋषभ पंत को लेकर विवाद में वो कूदने में देरी नहीं करती. दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने हाल ही में चार साल के लंबे इंतजार के बाद अरुण जेटली स्‍टेडियम में अपना पहला मैच खेला. सड़क हादसे में चोटिल हुए ऋषभ पंत भी इस दौरान मैदान पर नजर आए. वो दिल्‍ली कैपिटल्‍स की अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए रुड़की स्थित अपने घर से विशेष तौर पर दिल्‍ली आए थे.

अबतक दिल्‍ली का प्रदर्शन टूर्नामेंट में अच्‍छा नहीं रहा

दरअसल ऋषभ पंत की गैर-मौजूदगी में दिल्‍ली कैपिटल्‍स की कमान रिकी पोंटिंग ने डेविड वार्नर को सौंपी है. हालांकि अबतक दिल्‍ली का प्रदर्शन टूर्नामेंट में अच्‍छा नहीं रहा है. अपने पहले दोनों ही मैचों में इस टीम को हार का सामना करना पड़ा है. गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच के दौरान दिल्‍ली की टीम को छह विकेट से शिकस्‍त झेलनी पड़ी. मैच के दौरान ही एक पिक्‍चर काफी वायरल हुआ था. इस पिक्‍चर में ऋषभ पंत की एक महिला फैन हाथ में पोस्‍टर लिए नजर आ रही है. उन्‍होंने पोस्‍टर में लिखा कि शुक्र है कि उर्वशी यहां नहीं है. उर्वशी को लेकर पोस्‍टर सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गया. ऐसे में इसपर अभिनेत्री की तरफ से भी जवाब आया. उर्वशी ने पोस्‍टर को इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट करते हुए लिखा क्‍यों?

फ़िलहाल उर्वशी यह कहना चाह रही हैं कि उनके दिल्‍ली के अरुण जेटली स्‍टेडियम में नहीं होने से शुक्र की क्‍या बात है? बता दें कि जब ऋषभ पंत अस्‍पताल में भर्ती थे तब भी किसी ना किसी बहाने वो उन्‍हें ट्रोल करने का मौका नहीं छोड़ रही थी