ICC T20 World Cup 2022: अभी से ही बिक गया भारत-पाकिस्तान मैच के सारे टिकट – 23 अक्टूबर को होगा मुकाबला

215
MATCH TICKETS

इस साल आस्ट्रेलिया में 23 अक्टूबर को होने वाले भारत और पाकिस्तान के बीच टी-20 विश्व कप के मुकाबले के सभी टिकट बिक गए हैं। आइसीसी ने सोमवार को इस विश्व कप के लिए टिकटों की बिक्री की घोषणा की थी और इसके कुछ मिनटों बाद ही सभी टिकट बिक गए। इसके अलावा 27 अक्टूबर को एससीजी में डबल हेडर दक्षिण अफ्रीका बनाम बांग्लादेश और भारत बनाम ग्रुप ए उपविजेता मैच की भी सभी टिकटें बिक गई हैं।

टूर्नामेंट 16 अक्टूबर से 13 नवंबर के बीच आस्ट्रेलिया में खेला जाएगा। इस दौरान होने वाले 45 मैचों की प्री-सेल अवधि के दौरान 200,000 टिकट बिके हैं। विश्व क्रिकेट की सबसे बड़ी प्रतिद्वंद्विता में से भारत बनाम पाकिस्तान मैच की टिकटें महज पांच मिनट में बिक गईं। बता दें कि पिछले साल यूएई में खेले गए आइसीसी टी-20 वर्ल्ड कप में भी टीम इंडिया और पाकिस्तान का मैच हुआ था। इस दौरान बाबर आजम की अगुवाई वाली टीम ने विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम को हराकर इतिहास रच दिया था। पहली बार ऐसा हुआ कि पाकिस्तान की टीम से टीम इंडिया वर्ल्ड कप में कोई मैच हारी।

पहली बार आस्ट्रेलिया में मेंस टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन हो रहा है। इस देखने 800,000 से अधिक प्रशंसकों के आने की उम्मीद है। आइसीसी मेंस टी 20 वर्ल्ड कप 2022 आस्ट्रेलिया में 16 अक्टूबर से 13 नवंबर के बीच आयोजित किया जाना है। मैच सात स्थानों मेलबर्न, सिडनी, ब्रिस्बेन, एडिलेड, जिलांग, होबार्ट और पर्थ में कुल 45मैच खेले जाएंगे।