प्रेग्नेंट दीपिका को पति शोएब ने फील कराया स्पेशल, संभाली किचन की कमान..

116

‘ससुराल सिमर का’ फेम ‘सिमर’ यानी दीपिका कक्कड़ जल्द ही मम्मी बनकर फैंस को गुड न्यूज देने वाली हैं. इन दिनों वह अपनी प्रेग्नेंसी के फेस को खूब इंजॉय कर रही हैं. टीवी से दूर दीपिका फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं. वहीं, उनके शौहर यानी शोएब इब्राहिम भी फैंस के बीच में काफी फेमस हैं. टेलीविजन एक्टर होने के साथ-साथ शोएब व्लॉगर भी हैं. हाल ही में उन्होंने एक व्लॉग शेयर किया, जिसमें वह मॉम टू बी यानी दीपिका कक्कड़ को स्पेशल फील कराते दिखाई दे रहे हैं और उन्हें रेस्ट देने के लिए खुद रमजान के टाइम पर किचन की कमान संभाल ली.

दरअसल शोएब इब्राहिम के सितारे बुलंदियों पर हैं. एक तरफ दर्शक उनके सीरियल ‘अजूनी’ को काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ शोएब अपने यूट्यूब वीडियोज को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ टीवी टाउन के पावर कपल कहा जाता है और ऐसा लोग क्यों कहते हैं ये हाल ही में एक बार फिर एक्टर ने साबित कर दिया.

शोएब इब्राहिम ने क्यों संभाली किचन?

शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ अपने व्लॉग्स के जरिए कपल गोल्स देते हैं. फैंस दोनों की जोड़ी को पसंद भी बहुत करते हैं. दीपिका जल्द मां बनने वाली हैं और शोएब उनकी बेहद ख्याल भी रख रहे हैं. हाल ही में जो उन्होंने व्लॉग शेयर किया, उसमें वह किचन की कमान संभालते दिखाई दे रहे हैं और ऐसा वो रमजान के समय क्यों कर रहे हैं, तो इसके पीछे की वजह भी उन्होंने बताई है.

इफ्तारी के लिए संभाली किचन की कमाल

दीपिका कक्कड़ को खाना बनाना और खाना दोनों बेहद पसंद हैं, लेकिन हाल ही में प्रेग्नेंसी के चक्कर में उनके पैरो में सूजन आ रही है. अपनी छुट्टी के दिन जब शोएब ने दीपिका के पैरो की सूजन को देखा, तो उन्हें सिर्फ आराम करने को कहा और इफ्तारी में किचन की कमाल संभलते हिए सभी के लिए गुलगुले और भजिया पहले बार बना डाले. इस दौरान दीपिका किचन में ही बैठकर उन्हें स्टेप बाई स्टेप सब बता रही थीं.